संपत्ति की लालच में देवर ने ली अपनी भाभी की जान, कुल्हाड़ी मार कर मौत के घाट उतारा

संपत्ति में भाभी को भी हिस्सा मिलेगा इस बात को लेकर परेशान था युवक

राज्य में हर दिन ह्त्या के केसों में इजाफा हो रहा है। छोटे-छोटे से झगड़ों में लोग एक-दूसरे की जान तक ले लेते है। ऐसा ही एक मामला सूरत से सामने आया है। जहां मांडवी में रहने वाले एक युवक ने अपनी ही भाभी की संपत्ति की लालच में हत्या कर दी थी। मांडवी के सालैया गाँव में रहने वाले युवक ने बाथरूम के अंदर अपनी भाभी की कुल्हाड़ी के हमले कर जान ले ली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मांडवी में रहने वाली सुशीला बेन की शादी ढोली फलिया में रहने वाले राकेश देवसिंग चौधरी के साथ हुई थी। दांपत्य जीवन में दोनों को एक बेटी और एक बेटा था। घटना के दिन राकेशभाई अपनी बेटी को वडोदरा पढ़ाई करने के लिए छोड़ने गए थे। इस दौरान सुशीला बेन घर पर अकेले थे। वापिस आने पर राकेशभाई ने सुशीलाबेन को लहू-लुहान हालत में देखा। पत्नी को इस तरह देखते ही वह पहले उसे एक सरकारी दवाखाने ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।
पुलिस द्वारा जब इस बारे में जांच की गई तो सभी को सुशीला बेन के देवर मनीषभाई पर शंका गई। इसके चलते पुलिस ने कुछ ही समय में मनीषभाई को हिरासत में लिया था। मनीष ने बताया की जब भाई अपनी बेटी को छोड़ने के लिए गया था, तब वह अपनी भाभी को मारकर भाग गया था। मनीष ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी भाभी को मौत के घाट उतारा था। घर तथा जमीन में भाभी को भी हिस्सा मिलेगा यह सोच कर मनीष ने अपनी भाभी को मार दिया था। 
Tags: