नए साल पर कही घुमने जाना चाहते हो तो आईआरसीटीसी लेकर आया है आपके लिए एक खास पैकेज

नए साल पर कही घुमने जाना चाहते हो तो आईआरसीटीसी लेकर आया है आपके लिए एक खास पैकेज

आईआरसीटीसी के इस न्यू ईयर खास टूर पैकेज का नाम ‘New Year Bonanza'

आईआरसीटीसी सदा अपने यात्रियों के लिए कुछ नया लाने का प्रयास करते रहता है। ये अपनी यात्रियों के लिए अलग-अलग पैकेज लेकर आता है। अगर आप नए साल पर परिवार और दोस्तों के साथ किसी बेहतरीन जगहों पर जाने का मन बना रहे हैं, तो इसके लिए भी आईआरसीटीसी के पास आपके लिए एक बेहतरीन पैकेज है। तो आप भी नए साल के लिए आये इस खास पैकेज को जल्दी से बुक कर लीजिए और हम बताने जा रहे हैं आपको इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन स्पेशल पैकेज के बारे में :-

इस नाम से है ये पैकेज


आपको बता दें कि 'देखो अपना देश' अभियान के तहत शुरू आईआरसीटीसी के इस न्यू ईयर खास टूर पैकेज का नाम ‘New Year Bonanza' है। इस टूर पैकेज में 'भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन' में भी घूमने का मौका मिलेगा। इस टूर पैकेज को बुक करने वाले लोग 9 दिन और 10 रातों के सफर का मजा ले सकते हैं।

कहां-कहां घुमाया जाएगा


आपको बता दें कि आईआरसीटीसी के इस खास टूर पैकेज में सफर की शुरुआत दिल्ली से 23 दिसंबर को की जाएगी। इसके बाद उज्जैन, नासिक, गोवा जैसे शहरों में घूमने का मौका मिलेगा। इसमें इस टूर पैकेज में उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग और ओंकारेश्वर मन्दिर के दर्शन, नासिक में त्र्यंबकेश्वर मंदिर और साईं बाबा मंदिर के दर्शन, नार्थ गोवा के कलंगुट बीच, बागा बीच और अगौडा फोर्ट, साऊथ गोवा में पुराना गोवा चर्च, मंगेशी मंदिर, मीरामार बीच, और कोलवा बीच और गुजरात में खूबसूरत स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जैसी विशेष जगहों पर आपको घुमाया जाएगा।

टूर पैकेज की कीमत और सुविधाएं


गौर करने वाली बात ये है कि इस टूर पैकेज लेने के लिए अकेले व्यक्ति को 66,415 रुपए और दो या तीन लोगों के साथ सफर कर रहे हैं, तो हर व्यक्ति 57,750 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। वहीं सुपीरियर क्लास में सफर करने के लिए एक व्यक्ति को 79,695 रुपए और तीन लोग हैं तो फिर उन्हें 69,300 रुपए देने होंगे। इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट, लांच से लेकर डिनर भी दिया जाएगा। इसके अलावा, शानदार होटलों में रुकने के साथ-साथ शहर में बताई गई जगहों पर घुमाने के लिए बस की भी सुविधा दी जाएगी। वहीं इस पैकेज में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और अन्य स्थानों पर स्मारक प्रवेश शुल्क, बोटिंग, एडवेंचर एक्टिविटीज, रूम सर्विस, टूरिस्ट प्लेस की यात्रा, एंट्री और स्थानीय गाइड आदि की कीमत यात्रा में शामिल नहीं है।