मायके से वापिस नहीं आई पत्नी तो गुस्से में पति ने कर दी ससुर की हत्या

पति और पत्नी के बीच आए दिन विभिन्न मामलों को लेकर बहस होती ही रहती है। कई बार यह मामले पुलिस और कोर्ट तक भी पहुँच जाते है। हालांकि इन सब के बीच कई बार पति या पत्नी गलत कदम भी उठा लाते है। कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र के खड़की पुलिस स्टेशन के इलाके में, जहां पति और पत्नी के बीच चल रहे झगड़े के कारण मायके गई हुई पत्नी वापिस घर नहीं आ रही थी तो गुस्से में पति ने अपने ससुर की दुकान में जाकर चाकू मार कर उनकी हत्या कर दी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान अशोक के तौर पर हुई है। अशोक और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक कारणों से साल 2019 से ही बहस चल रही है और मामला कोर्ट में है। इस बीच गुरुवार की शाम को गुस्से में आरोपी अशोक ने अपने ससुर रमेश उनदकट को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया था। घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था। जो की फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी अशोक पहले तो अपने ससुर की दुकान में आकर पहले तो उससे कुछ देर तक बहस करता है। इसके बाद अपने पास रहे चाकू से एक के बाद तब तक अपने ससुर पर वार करता है, जब तक वह नीचे नहीं गिर जाते। ससुर पर हमला करने के बाद आरोपी अशोक चाकू लेकर पुलिस स्टेशन भी पहुँच गया था। पुलिस ने पूरे मामले में आगे की कार्यवाही शुरू की है।