पति ने जींस पहनने से मना किया तो पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया!

पति ने जींस पहनने से मना किया तो पत्नी ने  मौत के घाट उतार दिया!

झारंखड के जामताड़ा जिले के गोपालपुरा इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पत्नी ने छोटी सी बात में पति की हत्या कर दी. पति ने पत्नी को जींस पहनने से मना कर दिया। नाराज पत्नी ने गुस्से में आकर पति की हत्या कर दी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आंदोलन टुडू नामक शख्स ने 2 महीने पहले पुष्पा हबरम नामक युवती से शादी की थी। इसी बीच आंदोलन की पत्नी पुष्पा जींस पहनकर मेला देखने गोपालपुर गांव पहुंच गई. जब वह लौटी तो उसके पति ने उसे फटकार लगाई कि वह जींस पहनकर मेले में नहीं जाएगी। पुष्पा अपने पति की फटकार से नाराज हो गई और उसने अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पति आंदोलन गंभीर रूप से घायल हो गया था।
प्रतिकारात्मक तस्वीर
गंभीर अब अपने परिवार द्वारा आंदोलन को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच ले गए हैं। हालांकि, अस्पताल पहुंचने में बहुत देर हो चुकी थी और आंदोलन शांत हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की है। इस बीच आंदोलन टूडू के पिता कर्णेश्वर टूडू का कहना है कि जींस पहनने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति को चाकू से वार कर मार डाला। पुलिस ने इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।