होमवर्क नहीं लाया तो शिक्षक ने बेरहमी से की पिटाई, बच्चे की गई जान

पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया केस, मानवहत्या का केस दर्ज की जा रही है जांच

राजस्थान के चुरू में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के सालासर पुलिस स्टेशन की हद में आने वाले कोलासर नामक एक गाँव में बुधवार को एक बालक की मौत हो गई थी। बालक की मौत का कारण उसके शिक्षक द्वारा उसकी की गई पिटाई थी। मात्र 13 साल के बालक की गलती मात्र इतनी थी की उसने अपना होमवर्क नहीं किया था।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, होमवर्क ना करने पर शिक्षक ने अपने छात्र को इतना मारा की उसकी नाक में से खून निकलने लगा। बच्चा स्कूल में ही बेहोश हो गया, इसके बाद आरोपी शिक्षक ने ही छात्रा को अस्पताल ले गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया गया। बच्चे की पिता की फरियाद के अनुसार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिए है और जब तक जांच पूर्ण नहीं होती तब तक कोर्ट ने स्कूल का रजिस्ट्रेशन कैंसल करवा दिया।
पिता ने कहा कि बच्चे के सिर, आंख और मुंह पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि स्कूल आरोपी शिक्षक के पिता बनवारी लाल का है। मॉडर्न पब्लिक स्कूल में बच्चा पहली कक्षा से पढ़ रहा था। पुलिस अधिकारी संदीप विश्वनोई ने बताया कि गांव कोलासर निवासी 13 वर्षीय गणेश एक निजी स्कूल में पढ़ता था. बुधवार की सुबह गणेश स्कूल गया, जहां उसे मनोज नाम के शिक्षक ने होमवर्क न लाने पर काफी पीटा। इसके चलते शिक्षक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें