लिंक्डइन पर दादी की मौत की खबर साझा करने पर ट्रोल हुए हाइपरसोशल के सीईओ ब्रैडेन वालेक

लिंक्डइन पर दादी की मौत की खबर साझा करने पर ट्रोल हुए हाइपरसोशल के सीईओ ब्रैडेन वालेक

इससे पहले भी ट्रोल हो चुका है ये सीईओ

आपको कुछ समय पहले अपनी कंपनी से कई कर्मचारियों को निकाल देने और इसके बाद लिंक्डइन पर रोते हुए अपनी एक सेल्फी पोस्ट करने वाले अमेरिकी व्यवसाय हाइपरसोशल के सीईओ ब्रैडेन वालेक तो याद ही होंगे! उनके उस तस्वीर को देखने के बाद इंटरनेट के एक महत्वपूर्ण हिस्से ने उसे "मगरमच्छ के आँसू" के रूप में संदर्भित किया। अब ऐसा प्रतीत होत रहा है कि वैलेक ने वैसी ही एक गलती फिर दोहराई है। ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के अनुसार, वैलेक ने हाइपरस्पेस विज्ञापन के रूप में लिंक्डइन पर अपनी दादी के निधन की दुखद खबर पोस्ट की। कहने की जरूरत नहीं है कि उन्हें एक बार फिर से जमकर ट्रोल किया गया।

लिंक्डइन पोस्ट में दी जानकारी


आपको बता दें कि ब्रैडेन वालेक ने अपनी दादी के निधन की दुखद खबर साझा करने के लिए लिंक्डइन का सहारा लिया। अपने लिंक्डइन पोस्ट में ब्रैडन ने लिखा "मुझे अपनी माँ से संदेश मिला, मैंने अपना कंप्यूटर बंद कर दिया, और सीधे उनके घर चला गया।" अपने टुकड़े में, उन्होंने “ऊधम संस्कृति” पर भी चर्चा की और व्यक्तिगत जीवन और उपलब्धि कैसे परस्पर अनन्य हैं। सीईओ ने आगे कहा “मुझे आज के दिनों के महत्व के बारे में याद दिलाया गया था जब मैं अपनी मां के घर जा रहा था। क्योंकि जीवन सिर्फ काम करने से ज्यादा है। देखिए, ऊधम संस्कृति ने हमें यह विश्वास करने के लिए वातानुकूलित किया है कि हमें एक सफल करियर और एक पूर्ण व्यक्तिगत के बीच जीवन चयन करना चाहिए।"

हाइपरसोशल के निर्माण के पीछे तर्क पर की बात


हालांकि, वैलेक ने पोस्ट के अंत में हाइपरसोशल के निर्माण के पीछे तर्क पर चर्चा शुरू की। उन्होंने लिखा, "लेकिन मैंने हाइपरसोशल शुरू करने का कारण उन्हीं लोगों को पृष्ठभूमि में अपना व्यवसाय बनाने में मदद करना था ताकि वे मौज-मस्ती कर सकें, परिवार के साथ समय बिता सकें, काम के अलावा महत्वपूर्ण चीजें कर सकें, लोगों के बगल में रहें।"
Tags: Death