हैदराबाद : पत्नी की हत्या कर पति ने जलाया शव, घर में बताया कोरोना से हुई मौत

क्षत-विक्षत अवस्था में मिले शव की जाँच के बाद पुलिस ने खोला हत्या का राज

आज कल आये दिन बर्बर अपराधों की कहानी सुनने को मिल जाती है। ऐसा ही एक मामला हैदराबाद में देखने को मिला जहाँ एक 27 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने शव को पहचान कर जाँच में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार महिला की हत्या का मुख्य आरोपी महिला का पति ही है। 
आपको बता दें कि पुलिस को एक बुरी तरह से क्षत विक्षत महिला का शव मिला था. पुलिस अधिकारियों ने जाँच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की इसमे एक कैब ड्राइवर की जानकारी सामने आई जिसने इस शव को फैकने में मदद की थी। पुलिस ने कैब ड्राइवर को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो पुलिस को मामले की पूरी जानकारी मिली। 
पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार जिस महिला की मौत हुई है उसका नाम भुवनेश्वरी है और यह चित्तूर के रामसमुद्रम की रहने वाली हैं। 27 साल की भुवनेश्वरी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और हैदराबाद में नौकरी करती थीं। 2019 में भुवनेश्वरी का विवाह श्रीकांत रेड्डी से हुई थी। दोनों की 18 माह की बेटी थी। शादी के बाद श्रीकांत और भुवनेश्वरी तिरुपति में रहने लगे। श्रीकांत कोरोना काल में नौकरी जाने से अवसाद में आ गया और शराब पीने लगा, जिसकी वजह से उसकी अपनी पत्नी से अक्सर लड़ाई होती थी।घटना की रात को श्रीकांत की पत्नी से इसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी गुस्से में श्रीकांत ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को अस्पताल के कंपाउंड में ही फैक कर दिया। बाद में कुछ सोचते हुए वः वापस आया और सूटकेश को पेट्रोल डालकर जला दिया। 
पुलिस के सूत्रों के अनुसार श्रीकांत ने अपने परिवार और ससुराल वालों से ये झूठ बोला कि उसकी पत्नी कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट से संक्रमित थी और उसी के कारण उसकी मौत हो गई और उसका अंतिम संस्कार भी अस्पताल ने कर दिया।