तलाक के बाद भी पति कर रहा था परेशान, पत्नी ने उठाया ये कदम

बेरोजगार पति ने दी थी पत्नी और सासु को मारने की धमकी. तलाक होने के बावजूद बेटी को मिलने के बहाने आता था

सूरत के रांदेर में रहने वाली तलाकशुदा महिला को तलाक के 3 दिन बाद हुई बेटी से उसके पिता बार-बार मिलने आने वाले पिता अंकलेश्वर ले जाने के लिए जोर जबरदस्ती कर रहे थे। अंत में पत्नी और उसकी माता को मार डालने की धमकी भी दी। जिससे कि परेशान होकर महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की।
दो साल पहले ही हुई थी शादी
मिली जानकारी के अनुसार रांदेर भरुची भागल में रहने वाली महक रफीक गुलाम शेख की शादी अंकलेश्वर के रहने वाले फाजिल इकराम मलिक के साथ 2019 में हुई थी। लेकिन फाजिल इकराम मलिक कोई नौकरी धंधा नहीं करता था। वह महक को बार-बार शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करते रहता था। बार-बार कि प्रताड़नाओं से ऊब कर महक अपने माता मुमताज के साथ रहने के लिए मायके आ गई थी। इस दौरान अगस्त 2020 में महकने फाजिल से तलाक ले लिया। तलाक लेने के 3 दिन बाद ही महक को एक बच्ची हुई।
बच्ची से मिलने के बहाने आता था
तलाक हो जाने के बाद बच्ची से मिलने के बहाने फाजिल बार-बार महक के घर आता था। फाजिल महक से माफी मांग कर वहीं रहने लगा। लेकिन कुछ दिनों के बाद फिर से फाजिल महक को परेशान करना शुरू कर दिया तथा अंकलेश्वर में रहने के लिए चलने को मजबूर करने लगा। इस बात पर महक ने इंकार कर दिया। महक द्वारा अंकलेश्वर ना चलने कि बात सुनकर फाजिल क्रोधित हो गया था और उसने महक और उसकी बेटी के सहित महक कि माता मुमताज को भी मार डालने की धमकी दी। अपने पति की बार बार की प्रताड़नाओं से तंग आकर महक ने ज़हरीली दवा पीकर आत्महत्या करने की कोशिस की थी। पूरे मामले में रांदेर पुलिस ने गुनाह दर्ज कर जांच आगे बढाई हैं। 
Tags: