दो लाख रुपए के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

दो लाख रुपए के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

घर खरीदते वक्त मायके से मँगवाए थे दो लाख रुपए, मना करने पर बेरहमी से पीटा

वैसे तो परिवार में छोटे मोटे झगड़े तो होते ही रहते है। परिवार में होने वाले यही छोटे मोटे झगड़े ही परिवार की मजबूती का कारण भी बनते है। हालांकि कई बार यह झगड़े परिवार के लिए बड़ी मुश्किल भी साबित हो जाते है। कुछ ऐसा ही हुआ बिहार के बेगुसराय में, जहां एक दिल दहलादेने वाली घटना में पति ने मात्र 2 लाख के लिए खुद की ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। 
मायके से पैसे लाने पर मना करने पर दारू पीकर बेरहमी से पीटा
बेगूसराय के लोहिया नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में आए बागी मोहल्ले में ममता देवी नामक परिणीता को उसके पति राजकुमार साह ने मार दिया था। मृतक महिला के भाई का आरोप है के ढाई साल पहले जब बहन के पति ने बागी मोहल्ले में एक जमीन खरीद कर नया घर बनाया था। जमीन खरीदने के बाद से ही राजकुमार अपनी पत्नी को अपने मायके से 2 लाख रुपए लाने के लिए लगातार परेशान करने लगा। पर ममता देवी ने अपने मायके से पैसे लाने से मना कर दिया। 
पुलिस ने पति को हिरासत में लिया
4 दिन पहले राजकुमार ने दारू पीकर लकड़ी और रोड से ममता देवी को काफी मार मारी थी। स्थानीय लोगों की सहायता से ममता देवी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। यहाँ डोकटरों ने ममता की बुरी हालत देखकर उसे पटना के PMCH में रिफर कर दिया था। जहां इलाज के बाद पिछली रात ममता की मौत हुई थी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया है। 
घटना के बारे में DSP निशित प्रिया का कहना है की एक दूसरे के साथ लड़ाई के दौरान पति ने पत्नी को काफी बेरहमी से पीटा है। इसके चलते महिला की मौत हो गई थी। घटना में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और केस की आगे की कार्यवाही शुरू की है। 
Tags: 0