शादी के एक साल बाद ही हुई पति की मृत्यु, ससुराल वालों ने फिर से करवाई शादी

एक साल पहले ही दोनों ने किया था प्रेमविवाह, बहू का कन्यादान कर दिखाई समाज के लोगों को नई राह

आए दिन देश भर में से महिला पर ससुराल वालों द्वारा अत्याचार के किस्से सामने आते रहते है। हालांकि कई लोग ऐसे भी होते है जो अपनी बहू को अपनी बेटी की तरह रखते है। एक ऐसे ही परिवार से आज हम आपका परिचय करवाने जा रहे है, जिसने शादी के एक साल बाद ही अपने पुत्र की मृत्यु हो जाने के बाद अपनी बहू की दौबारा शादी करवाकर उदाहरण प्रस्तुत किया था। अपनी बहू को अपनी बेटी की तरह ही सम्मान देकर ससुराल वालों ने उसके सुखमय जीवन की कामना के साथ बहू को विदा किया था। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, केशोद के मेसवाण गाँव में रहने वाले विजयभाई हाजाभाई वाढ़िया ने पूरीबेन नाम की युवती से एक साल पहले ही प्रेमविवाह किए थे। हालांकि एक साल के सुखी दांपत्य जीवन के बाद विजयभाई की अकाल मृत्यु हो गई और उनकी पत्नी युवावस्था में ही विधवा बन गई। हालांकि अपनी बहू को पूरे जीवन विधवा बनकर ना जीना पड़े, इसलिए सास और ससुर ने बहू की दौबारा शादी का निर्णय लिया था। जिसके चलते हाजाभाई और राँभीबेन वाढ़िया ने अपनी बहू की शादी कालवाणी गाँव के रहने वाले काराभाई वाडलिया के पुत्र अरविंद के साथ तय की थी। 
पिछली 24 मई को दोनों की शादी कर सास और ससुर ने बहू को अच्छे भविष्य की शुभकामना देते हुये उसका कन्यादान दिया था। इस तरह से अपनी बहू को बेटीयों से भी अधिक सम्मान देकर निश्चित तौर पर वाढ़िया परिवार ने समाज के सामने उदाहरण पेश किया है।