करियर में करने के लिए अभी भी काफी कुछ है हुमा के पास

करियर में करने के लिए अभी भी काफी कुछ है हुमा के पास

19 अगस्त को अक्षय कुमार के साथ अभिनीत 'बेलबॉटम' होने वाली है रिलीज

नई दिल्ली, (आईएएनएस)| हुमा कुरैशी ने 2012 में क्राइम ड्रामा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बाद में उन्हें 'डी-डे', 'बदलापुर', 'जॉली एलएलबी 2' जैसी कई अन्य लोकप्रिय फिल्मों में देखा गया। हिंदी फिल्म उद्योग में लगभग एक दशक का अनुभव करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी यात्रा के लिए आभारी हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें अभी बहुत कुछ हासिल करना है।
सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के बाद, वेब-स्टारडम के साथ हुमा की कोशिश 'लीला' और 'महारानी' जैसी श्रृंखलाओं के साथ हुई। बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए हुमा ने आईएएनएस से कहा, "मैं आभारी और खुश हूं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है।" नई दिल्ली की रहने वाली 35 वर्षीय अभिनेत्री अब अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज के लिए तैयार हैं। जासूसी थ्रिलर 19 अगस्त को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।
वह बताती हैं कि इस शैली को सभी आयु समूहों में लोकप्रिय क्या बनाता है। हुमा ने कहा "मुझे लगता है कि सारा आकर्षण जासूसी शैली के साथ ही है। इसलिए, मुझे लगता है कि यह हमेशा युवा दर्शकों के साथ एक बड़े हुक की तरह खेलता है। यह एक ऐसी कहानी है जो शैली के मामले में पुरानी पीढ़ी के साथ ही संदर्भ में भी युवा जनसांख्यिकीय दोनों के लिए अपील करेगी।" उन्होंने कहा, "तो मुझे लगता है कि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है।"