वायरल डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर छाए ऋतिक रोशन

वायरल डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर छाए ऋतिक रोशन

मुंबई, (आईएएनएस)| ऋतिक रोशन हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे करिश्माई अभिनेताओं में से एक हैं। यह सिर्फ उनका अभिनय ही नहीं, बल्कि बेजोड़ नृत्य कौशल भी है, जो दर्शकों को हमेशा चकित कर देता है। इसके साथ ही उनका शानदार लुक भी लोगों को सहज ही उनकी ओर आकर्षित करता है। मनोरंजन उद्योग में रूचि रखने वाले लोग उनकी हर छोटी-बड़ी चीज पर ध्यान देते हैं, जो वह सोशल मीडिया पर करते हैं। इसलिए, जब उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन (व्यायाम का समय) के दौरान कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किए, तो यह जल्द ही वायरल हो गए और लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया।
लघु (शॉर्ट) वीडियो की एक श्रृंखला में, ऋतिक को अपनी जिम में घूमते हुए देखा जा सकता है, जहां वह 80 के दशक के लोकप्रिय गानों पर नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में ऋतिक गानों पर गोल गोल चक्कर लगाते हुए अलग ही अंदाज में नृत्य करते हुए दिख रहे हैं। ऋतिक ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में ऋतिक ने लिखा, "जब बॉलीवुड हीरो अचानक जिम में 80 के दशक का संगीत सुनता है।" 
वीडियो श्रृंखला अपलोड करने के कुछ क्षण बाद, इंटरनेट पर उत्साहित प्रशंसकों ने इसे लाइक करना और इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया। बॉलीवुड भी उनकी हरकतों से मंत्रमुग्ध हो गया, क्योंकि कई हस्तियों ने एक के बाद एक कमेंट सेक्शन में कई इमोजी साझा किए। दीपिका पादुकोण, जो जल्द ही उनके साथ 'फाइटर' में काम करती नजर आएंगी, ने भी इस पर कमेंट किया। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जोकर!' वहीं अभिनेत्री कृति सैनन, आयुष्मान खुराना, रनवीर सिंह, प्रीति जिंटा और वरुण धवन जैसे अन्य सितारों ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट्स किए।
ऋतिक के नाचते हुए वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गए और उनकी पोस्ट ने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त छाप छोड़ी। महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद, काम के मोर्चे पर, ऋतिक तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं, जिसकी उन्होंने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक घोषणा की थी। फिल्म को निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने तमिल ब्लॉकबस्टर का भी निर्देशन किया था। फिल्म में ऋतिक सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। भारत की पहली एरियल एक्शन ड्रामा मानी जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग दुनिया भर के कई देशो में की जाएगी और यह हमारे देश के सशस्त्र बलों और सैनिकों के बलिदान की गाथा को प्रदर्शित करेगी।

Tags: Bollywood