अल्लू अर्जुन कैसे बना था ‘पुष्पा’, देखें ट्रांस्फोर्मेशनल वीडियो

अल्लू अर्जुन कैसे बना था ‘पुष्पा’, देखें ट्रांस्फोर्मेशनल वीडियो

चारो तरफ छाया साउथ फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन के फिल्म का क्रेज़

इन दिनों हर किसी की जुबां पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 'स्टाइलिश स्टार' अल्लू अर्जुन का ही नाम है। इसकी वजह है एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा'। जैसे कुछ साल पहले 'बाहुबली' ने एक्टर प्रभास को रातों-रात मशहूर कर दिया था वैसे ही इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को पुरे देश में लोकप्रिय हो गये। इस समय हर कोई सोशल मीडिया पर पुष्पा के गाने और डायलॉग पर रील और शोर्ट वीडियो बना कर पोस्ट कर रहे है।
आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के पुष्पा बनने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। फिल्म के किरदार के लिए 'पुष्पा' में तब्दील हो रहे अभिनेता का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर घूम रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह 'फूल' नाम वाली 'पुष्पा' के किरदार को 'अग्नि' में बदला जा रहा है। यह वीडियो अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा' ट्रांसफॉर्मेशन का है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस अल्लू कॉफी की चुस्की ले रहे हैं तो दूसरी तरफ मेकअप आर्टिस्ट अभिनेता को मेकअप से 'पुष्पा' बना रहे हैं। बता दें, फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुआ था, फिल्म ने बहुत बहुत शानदार प्रदर्शन किया है और अब लोगों को फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार है। अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है, जिसके बारे में मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है।