हनीट्रेप :महिला ने युवक के साथ निजी पलों की क्लीप बनाकर मांगे 5 लाख रूपये

वीडियो वायरल करने की धमकी देनेवाली महिला सहित दो जन गिरफ्तार

शहर में आए दिन कई लोग हनीट्रेप के शिकार होने की खबर सामने आती रहती है। ऐसा ही एक हनीट्रेप का मामला वापी में सामने आया। एक महिला ने वॉट्सएप पर मित्रता करने के बाद युवक को फ्लेट में बुलाकर निजी पलों की क्लीप बनाकर पांच लाख रूपये मांगे। साथ ही अगर रूपये नहीं दिए तो क्लीप वायरल करने की धमकी भी दी थी। हालांकि इस संदर्भ में युवक की शिकायत के आधार पर वापी टाउन पुलिस ने महिला सहित दोनों को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वापी के वास्तव पार्क निकट महिला ने दमण दुनेठा के एक युवक के साथ वॉट्सएप पर दोस्ती की। इसके बाद दोनों के बीच हमेशा बाते होती रहती थी। इस बीच महिला ने युवक को विश्वास में लेकर फ्लेट में बुलाकर उसके साथ निजी पलों का वीडियो बनाया। इसके बाद युवक के पास से महिला ने पांच लाख रूपये की मांग की। अगर रूपये नहीं दिए तो परिवार को यह वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। धमकी के कारण युवक डर गया और वापी टाउन पुलिस थाने में एक महिला और पुरूष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।
महिला  के बार बार रूपयों की मांग से परेशान होक दमण के दुनेठा के युवक की शिकायत के कारण पुलिस हरकत में आयी। इसके बाद पुलिस ने इस केस में वापी के आरोपी ललित सोनी और सीमा नामक महिला को रविवार को गिरफ्तार किया। वापी की एक महिला और पुरूष ने मिलकर एक युवक को विश्वास में लेने के बाद कुछ दिनों में वापी के फ्लेट में बुलाकर खेल किया था। महिला ने भी युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और बाद में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो बताकर रूपयों की मांग की थी। रूपये नहीं देने पर परिवार में वीडियो क्लीप वायरल करने की धमकी दी थी। इस केस में फिलहाल वापी टाउन पुलिस कार्यवाही कर रही है। 
Tags: Vapi