हॉलीवुड : जल्द ही दसवीं बार पिता बनने जा रहा हैं ये अभिनेता, एक से अधिक साथियों से हैं ये बच्चें

हॉलीवुड : जल्द ही दसवीं बार पिता बनने जा रहा हैं ये अभिनेता, एक से अधिक साथियों से हैं ये बच्चें

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन निक कैनन एक बार फिर पिता बनाने वाले है

फिल्म जगत से कभी कभी ऐसी खबर सुनने को मिल जाती है जिस पर एक बार में विश्वास कर पाना तो असंभव है। फिर चाहे वो हॉलीवुड हो या बॉलीवुड! अब हॉलीवुड से ऐसी ही एक चौंकाने वाली मज़ेदार बात सामने आई है। हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन निक कैनन एक बार फिर पिता बनाने वाले है। बड़ी बात ये है कि 41 वर्षीय निक कैनन इस बार अपने 9वें बच्चे के पिता बनने वाले हैं। वहीं इस बच्चे की माँ और उनकी साथी मॉडल ब्रिटनी बेल नेक कैनन के तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। 

इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिये साझा की जानकारी

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों 5 साल के बेटे गोल्डन सैगन और 19 महीने की बेटी पावरफुल क्वीन के पैरेंट्स हैं। इस खुशखबरी को निक कैनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ब्रिटनी बेल के मैटरनिटी फोटोशूट के एक वीडियो के जरिए दिया है। वीडियो में ब्रिटनी बेल कैमरे के सामने न्यूड होकर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं निक कैनन भी ब्रिटनी बेल को गले लगाते हुए बेबी बंप को अपने हाथों से सहारा देते दिखाई दे रहे हैं बाद में वीडियो में निक कैनन और ब्रिटनी बेल अपने बाकी दो बच्चों के साथ कैमरे के सामने मस्ती करते नजर आए। निक कैनन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘वक्त थम गया और ये हो गया…’ उनके इस वीडियो से फैंस काफी हैरान हैं। प्रशंसक इस वीडियो को लाइक करते हुए अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अन्य साथियों से है और भी बच्चें, 2021 के अंत में एक्टर ने कही थी ब्रह्मचर्य अपनाने की बात

गौरतलब है कि निक कैनन के अन्य साथियों से कुल आठ बच्चे हैं। उनकी पुरानी पत्नी और सिंगर मारिया कैरी के साथ उनके जुड़वां बच्चे एक बेटा मुनरो और एक बेटी मोरक्कन है। वहीं मॉडल ब्री तीसी के साथ एक साल का बेटा लेजेंडरी लव कैनन है और एबी दे ला रोजा जो एक डीजे के साथ प्रेजेंटर भी हैं उनके साथ निक कैनन को 13 महीने के जुड़वां बच्चे जिओन और जिलियन हैं। वहीं एबी दे ला रोजा अपने तीसरे बच्चे के लिए प्रेग्नेंसी पल को एन्जॉय कर रही हैं। वहीं निक कैनन का सिंगर अलिसा स्कॉट के साथ एक बेटा जेन था। जिसका साल 2021 में पांच महीने की उम्र में ब्रेन कैंसर से निधन हो गया था। सबसे बड़ी बात तो ये है कि साल 2021 के अंत में निक कैनन ने ब्रह्मचर्य अपनाने की बात कही थी और अब वो एक और बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं।
Tags: Hollywood