हिमाचल के एमपी रामस्वरूप शर्मा छत के पंखे से लटके पाए गए

हिमाचल के एमपी रामस्वरूप शर्मा छत के पंखे से लटके पाए गए

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)| हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा रहस्यमय परिस्थितियों में अपने दिल्ली स्थित आवास पर छत के पंखे से लटके पाए गए। पुलिस ने बुधवार को ये जानकारी दी। 62 वर्षीय शर्मा का शव नई दिल्ली में आरएमएल अस्पताल के पास उनके गोमती अपार्टमेंट में पाया गया। पुलिस के अनुसार, "प्रथम दृष्टि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है"।
आत्महत्या का हो सकता है मामला
पुलिस ने यह भी कहा कि उन्हें किसी तरह की स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। हालांकि, जांचकर्ताओं ने कहा कि पूरी जांच के बाद ही सही स्थिति का पता लग पाएगा। शर्मा के घर पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने पुलिस को बंद दरवाजे के अंदर लटके हुए शव के बारे में सूचना दी।
दिल्ली पुलिस के पीआरओ चिन्मय बिस्वाल ने कहा, "उनके निजी सहायक और रसोइया आवास पर ही रहते हैं। आज सुबह जब सांसद सुबह लगभग 6.30 बजे नहीं उठे, तो स्टाफ ने उन्हें फोन लगाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। तब पुलिस को सूचना दी गई।" पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा। रामस्वरूप शर्मा का शव छत के पंखे से लटका मिला। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
2019 के लोकसभा चुनाव में हुये थे विजयी
फोरेंसिक टीम और क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची और गहन छानबीन करने लगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में शर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पूर्व दूरसंचार मंत्री सुखराम के पोते 32 वर्षीय कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को हराया था। शर्मा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के करीबी माने जाते थे और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से लंबे समय से जुड़े हुए थे।
वह ट्विटर पर काफी सक्रिय थे। आखिरी बार उन्होंने 14 मार्च को ट्वीट किया था। बता दे कि एक महीने पहले 22 फरवरी को सांसद मोहन डेलकर का शव मुंबई के एक होटल में लटका हुआ पाया गया था।
Tags: 0