यहां कर्फ्यू में गुटखा खरीदने वालों की लग गई कतार, तो पुलिस ने यूं दौड़ाया!

यहां कर्फ्यू में गुटखा खरीदने वालों की लग गई कतार, तो पुलिस ने यूं दौड़ाया!

दुकान से बाहर निकाल कर पुलिस ने किया सभी को दंड,

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सभी को डरा दिया है। अस्पतालों में बेड और इंजेक्शन की और श्मशान में चीता की कमी पड़ने लगी है। ऐसे में कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए लोकडाउन और कर्फ़्यू लगा दिये गए है। जिससे की कोरोना की चैन तोड़ी जा सके। इन सभी राज्यों में मध्यप्रदेश भी है, जिसने कड़े कदम उठाते हुये अपनी सीमाओं को सील कर दिया है। पर मध्यप्रदेश में हुये एक अजीब वाकये ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। 
मध्यप्रदेश के शिवपूरी में तंत्र द्वारा 5 दिन का सख्त कर्फ़्यू लगा दिया है। हालांकि इस समय में गुटखा के तलबी लोगों ने अपनी तलब मिटाने के लिए लाइन लगा ली। जिसके चलते पुलिस को डंडे बरसाने पड़े थे। विस्तृत जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के शिवपूरी में लगे कर्फ़्यू के कारण एक कॉलोनी में बड़ी संख्या में लोग एक दुकान के सामने जमा हो गए। जिसे देखकर एक व्यक्ति ने फोन कर के पुलिस को जानकारी दी। 
पुलिस को आते देखकर लोग दुकानों में भर गए। पुलिस ने दुकान के अंदर घुस कर लोगों को बाहर निकाला। कुछ लोगों को तो पुलिस ने डंडे भी मारे। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो में देखा जा रहा है कि गुटखा खरीदने के लिए लंबी लाइन में खड़े लोग अचानक ही पुलिस को देख कर भागने लगे थे। बिना किसी नियम का पालन किए खड़े लोगों पर पुलिस ने डंडे भी बरसाए थे। 
बता दे कि मध्यप्रदेश में भी कोरोना के कारण काफी खराब हालात है। पिछले 24 घंटो में राज्य के चार बड़े शहर इंदौर, ग्वालियर, भोपाल और जबलपुर में से ही 5000 से अधिक केस सामने आए है।