घर के बाहर आँगन में घूम रहा था मगर, परिवार वाले डर के मारे छत पर चढ़े

(Photo Credit : twitter.com)

वन विभाग के कर्मचारियों ने समय पर पहुँचकर मगर को पकड़ा, 8 फिट के मगर को देखकर लोगों की जान हलक में गई

वैसे तो मगर का नाम सुनकर हर कोई डर जाता है। मान लो कि यदि वही मगर आपके घर में घुस आए तो। कुछ ऐसा ही हुआ राजस्थान के सवाई माधोपुर में रहने वाले परिवार के साथ, जब परिवार के आँगन में एक 8 फिट लंबा मगर आकर घूमने लगा। उन्हें बिलकुल नहीं पता था कि उनके घर में यह मगर आया कहाँ से? मगर को देखकर घर के सभी लोग डर गए थे। मगर को घर में घुसने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 
कैमरा में कैद हुये इस भयानक दृश्य देख कर पूरे इलाके में हलचल मच गई थी। जिसके बाद वन-विभाग के कर्मचारी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे थे। सोशल मीडिया में वायरल हुये इस वीडियो में मगर आसानी से चलते हुये देखा जा सकता है। वीडियो में मगर आराम से चलते हुये दिखाई दे रहा है। लोगों ने मगर को पकड़ने के लिए रस्सी भी रखी है, पर वह पलटी मारना शुरू कर देता है, जिसे देखकर हर कोई भाग उठता है। 
वीडियो में मगर आसपास घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। जबकि आसपास के लोग अपनी जान बचाने के लिए छत पर खड़े हो गए थे। हालांकि गनीमत रही कि वन विभाग के कर्मचारियों ने आने में अधिक समय नहीं लिया। जिसके चलते किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ। वन विभाग द्वारा मगर को पकड़ने के लिए काफी प्रयास किए गए, जिसमें घंटो की मेहनत के बाद उसे पकड़ा जा सका था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें