हंस भी लो; इस वीडियो को देखकर आप ज़रूर कहेंगे, 'भलाई का ज़माना ही नहीं!'

(Photo Credit : twitter.com)

हर्ष गोएंका ने शेयर किया अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसके देखने के बाद लोग कहते फिर रहे है कि भाई किसी कि भलाई का काम करने से पहले भी दो बार सोच लेना चाहिए। कहते है न कई बार भलाई करने के चक्कर में भी लेने के देने पड़ जाते है, कुछ ऐसा ही हुआ वीडियो में दिख रहे इस व्यक्ति के साथ भी। दरअसल मशहूर बिजनेसमेन हर्ष गोएंका द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था। 
बिना गाड़ी के चल रही थी कार
वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह रोड पर चल रहा एक व्यक्ति जब एक कार को बिना किसी ड्राईवर के चलते देखता है, तो वह उसे रोकने कि कोशिश करता है। पर काफी कोशिश करने के बावजूद वह उसे रोक नहीं पाता। इसके बाद वह तुरंत ही नजदीक से एक ईंट उठाकर गाड़ी के पहिये के नीचे रख देता है और गाड़ी रोककर वहाँ से चलने लगता है। 
हालांकि जब वह गाड़ी के पीछे देखता है तो उसे पता चलता है कि कुछ लोग गाड़ी को धक्का लगा रहे थे। इसलिए डर के वह वहाँ से भाग खड़ा होता है। 
उल्लेखनीय है कि जहां आमतौर पर बिजनेसमैन का नाम सुनते ही लोग एकदम व्यस्त इंसान का चित्रण शुरू कर लेते है। वहीं भारत के कई आनंद महिंद्रा और हर्ष गोएंका जैसे कई बिजनेसमैन आए दिन ट्वीट कर इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर करते रहते है। यहाँ देखिये हर्ष गोएंका द्वारा शेयर किया गया वह मजेदार वीडियो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें