बोले हार्दिक पटेल, ‘कांग्रेस के अंदरूनी मसले घर की बातें, घर में सुलझायेंगे!’

बोले हार्दिक पटेल, ‘कांग्रेस के अंदरूनी मसले घर की बातें, घर में सुलझायेंगे!’

पांच साल पहले आरक्षण आंदोलन के दौरान चक्काजाम के मामले में अदालती सुनवाई के लिये सूरत आये थे

5 साल पहले राजमार्ग पर चक्काजाम मामले की एक सुनवाई के लिये सूरत जिला अदालत में हाजरी देने दो दिन पहले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल सूरत आये थे। हालांकि, सह-आरोपी की अनुपस्थिति के कारण मामले की आगे की सुनवाई 12 अप्रैल तक के लिये टल गई। 
कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति पर बोले हार्दिक
हार्दिक पटेल ने स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार और कथित रूप से उनकी पार्टी से नाराजगी के मुद्दे पर खुल कर बात की। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने स्पष्ट किया, “मैं खुश हूं। मैं रविवार को ही सूरत में हमारे कार्यकर्ताओं से मिला। हमारा घर बड़ा है इसलिए अलग-अलग तरह की बात होना स्वाभाविक है। ये तो घर की बात है और घर में चिंता जैसी कोई बात नहीं है। हम घर बैठे ही घर का मसला सुलझा लेंगे।’
किसी भी पार्टी को मिल सकता हैं समर्थन : हार्दिक 
आपको बता दें कि जब सूरत में उनके समर्थकों द्वारा हार्दिक पटेल से पूछा गया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी की मदद की है, तो उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी चुनाव लड़ सकती है, कोई भी पार्टी अच्छे परिणाम ला सकती है। भाजपा भी अच्छे परिणाम ला सकती है और इस प्रकार आम आदमी पार्टी भी अच्छे परिणाम ला सकती है। कांग्रेस के पक्ष में हवा बनेगी। समय-समय पर प्रतिकुल नतीजे आते रहते हैं और लोग बाद में सत्ता में आने वालों की मदद करते रहते हैं। हालांकि, हार्दिक ने समर्थकों के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा। हार्दिक कांग्रेस छोड़ सकते हैं ऐसी अटकलों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। आप मेरी योजना कैसे जान सकते हैं? उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे के बारे में नहीं जानते हैं और टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

आरक्षण आंदोलन के दौरान जाम किया था राष्ट्रीय राजमार्ग
आपको बता दें कि 5 साल पहले चल रहे आरक्षण आंदोलन के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग कामरेज पर कार्यकर्ताओं द्वारा जाम कर दिया गया था। जिसमें अल्पेश कथीरिया सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसमें कार्यकर्ताओं से पूछताछ के बाद हार्दिक पटेल का नाम सामने आया था। कामराज पुलिस स्टेशन में हार्दिक पटेल और अल्पेश कथीरिया सहित कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। कामरेज की कठोर अदालत में सुनवाई चल रही है। मामले की सुनवाई 1 मार्च सोमवार को होने वाली थी और हार्दिक पटेल उसी मामले में पेश होने के लिए आए थे।