अदालती पेशी में सूरत पहुंचे हार्दिक पटेल ने की ये राजनीतिक टिप्पणी

अदालती पेशी में सूरत पहुंचे हार्दिक पटेल ने की ये राजनीतिक टिप्पणी

हार्दिक ने दिया बयान “पाटीदार आरक्षण आंदोलन के झूठे मामले अभी तक वापस नहीं लिए गए”

आज हार्दिक पटेल और अल्पेश कथिरिया समेत कई नेता सूरत के कोर्ट में मौजूद थे। कोर्ट ने मामले में अगली तारीख 8 जनवरी की दी है। इस सब के बीच कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल ने कोर्ट में बयान जारी कर कहा कि अभी तक पाटीदार आरक्षण आंदोलन के झूठे मामले अभी तक वापस नहीं लिए गए हैं। 
आपको बता दें कि आगे हार्दिक पटेल ने कहा कि लोगों के हित में आंदोलन से कई लोगों को फायदा हुआ है। हार्दिक ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आनंदीबेन पटेल, नितिन पटेल और भूपेंद्र पटेल की सरकारों ने सिर्फ घोषणाएं की हैं जबकि समाज के युवाओं, महिलाओं को झूठे अदालती मुकदमों में धकेला जा रहा है। सरकार सिर्फ वादे कर रही है, उन्हें पूरा नहीं कर रही है।
गौरतलब है कि गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने अपने राजकोट दौरे के दौरान पाटीदार आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि पाटीदार आंदोलन के कई मामले वापस ले लिए गए हैं और 78 मामले वापस लेने की प्रक्रिया में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राजकोट शहर बीजेपी का मजबूत संगठन है। वह अगला चुनाव लड़ने की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। आगामी चुनाव भाजपा अध्यक्ष कमलेश मिरानी के नेतृत्व में राजकोट शहर में लड़ा जाएगा। सौराष्ट्र यूनिवर्सिटी में रिपीट थ्योरी को जरूर अपनाया जाएगा। सीनेट और सिंडिकेट के चुनावों में रिपीट थ्योरी को अपनाया जाएगा।