शादी के बाद नाजायज संबंध रखना पड़ा भारी, चोरी पकड़े जाने के डर से महिला ने की आत्महत्या

शादी के बाद नाजायज संबंध रखना पड़ा भारी, चोरी पकड़े जाने के डर से महिला ने की आत्महत्या

प्रेमी के साथ भागने का बनाया था प्लान; गहने लेकर भाग गया, नाजायज संबंध की चोरी पकड़े जाने के डर से महिला ने की आत्महत्या

शादी के समय तो पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ सात जन्मों तक रहने की कसमें खाते है। पर शादी के बाद जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव कई बार उनकी जीवन की परीक्षा लेते है। ऐसे में कई बार पति-पति के बीच मतभेद भी हो जाते है। जिसके कारण कई बार वह एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। शादी के बाद कई बार पति-पत्नी, शादी के बाद भी अपने साथी के अलावा अन्य किसी के साथ रिश्ते बना लेते है। हालांकि ऐसे रिश्तों का परिणाम कभी भी अच्छा नहीं रहता। तमिलनाडु के कोइम्बतुर से सामने आई है, जहां शादी के बाद के नाजायज संबंधों के कारण दो परिवार तितर-बितर हो गए थे। 
न्यूज वैबसाइट iamgujarat.com की रिपोर्ट के अनुसार, कोइम्बतुर में सोमानारु बस स्टेंड के पास अपना खुद का ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली थी। जिस केस में पुलिस ने महिला के प्रेमी को पकड़ लिया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ब्यूटी पार्लर चलाने वाली परिणीता 41 साल के वी मुथुपंडी के प्यार में पड़ गई थी। जो की निजी कंपनी में काम करता था और पिछले दो सालों से अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रह रही थी। पुलिस ने बताया कि पिछले दिसंबर महीने में परिणीता कि पहचान मुथुपंडी के साथ हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। भागने के लिए उन दोनों ने एक प्लान बनाया। जिसके चलते मंगलवार को परिणीता ने गंगादेवी ने ब्यूटीपार्लर बुलाकर अपने सारे गहने अपने प्रेमी को दे दिये थे। गहने मिलने के बाद मुथुपंडी ने परिणीता को साड़ी से बांध दिया और उसका मुंह बंद कर उसको जान से मार दिया था। 
पुलिस ने बताया कि 39 साल की गंगादेवी जब ब्यूटीपार्लर से वापिस घर आ रही थी तो उसके पति ने ब्यूटीपार्लर जाकर चेक किया। जहां उसने देखा की उसकी पत्नी जमीन पर गिरी पड़ी थी। गंगादेवी ने बताया कि तीन लोगों ने उसकी दुकान में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था और उसके गहने भी चुरा लिए थे। पर गंगादेवी ने अपनी बदनामी के डर से पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी ना देने को कहा। पर पति श्रीनिवासन ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं होगा और वह उसे लेकर दूसरे दिन करुमथमपट्टी पुलिस स्टेशन लेकर गया। 
अपनी चोरी पकड़ी ना जाए इसलिए गंगादेवी ने पुलिस स्टेशन में भी झूठ बोला। शिकायत लिखवाकर पुलिस ने जांच के लिए पुलिस की एक टीम को ब्यूटीपार्लर भेजा और सीसीटीवी फुटेज लाने के लिए कहा। इसके बाद परिणीता और उसका पति घर चले गए। हालांकि इसके बाद जब घर में कोई नहीं था तब गंगादेवी ने अपनी जान दे दी। केस को और भी अधिक उलझता देखकर जांच में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जुड़ गए। गंगादेवी के आत्महत्या करने के बाद पुलिस ने उनकी कॉल डिटेल्स के आधार पर जांच शुरू की। जिसमें पुलिस को पता चला की गंगादेवी और मुथुपंडी आपस में एकदूसरे के साथ काफी देर तक बात करते थे। 
पुलिस ने जब मुथुपंडी को ट्रेस किया तो उसका लोकेशन नीलगिरी जिले के उधगमंडल से मिल आया था। जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था। पूछताछ में पता चला कि मुथुपंडी और गंगादेवी के बीच प्रेम संबंध थे। पुलिस ने बताया कि जब गंगादेवी पुलिस स्टेशन आई तो उसका भांडा फुट न जाये इसलिए उसने झूठ बोला। पर फिर भी उसे डर लग रहा था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली। मुथुपंडी के कबूलनामे के अनुसार पुलिस ने उसपर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मुथुपंडी के पास से सारे गहने जप्त कर लिए है और फिलहाल उसे रिमांड पर लिया गया है।