गुरुग्राम : नाबालिग बेटी का कई बार रेप करने के आरोप में पिता अरेस्ट

माता की अनुपस्थिति मेन कई बार किया यौन उत्पीड़न, बुरे परिणाम भुगतने की दी धमकी

गुरुग्राम, 23 मार्च (आईएएनएस)| एक हृदय विदारक घटना में गुरुग्राम में एक शख्स को अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जांच अधिकारी उप-निरीक्षक मुनेश ने आईएएनएस को बताया, "आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया और मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।"
माँ के साथ साझा की पिता की दरिंदगी
यह मामला उस समय सामने आया जब लड़की ने अपने साथ हुई दरिंदगी की यह घटना अपनी मां के साथ साझा किया। मां ने सोमवार को पुलिस को मामले की सूचना दी। एक मेडिकल टेस्ट में पता चला कि उसके साथ बलात्कार हुआ था। पीड़िता बिहार के मधुबनी जिले की मूल निवासी है। वह गुरुग्राम के सेक्टर-81 में अपने परिवार के साथ रहती है।
डोमेस्टिक हेल्पर के रूप में काम करती है माता
पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह एक डोमेस्टिक हेल्प के रूप में काम करती है, जबकि उसका पति एक ऑटो रिक्शा चालक है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया, "मेरी बेटी ने सोमवार को मुझे बताया कि उसके पिता ने मेरी अनुपस्थिति में कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। उसने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उसने कहा कि अगर किसी को भी इस मामले की जानकारी हुई तो वह मुझे और मेरी दो नाबालिग बेटियों को भी मार देगा। हम चार लोगों को घर से निकालने की भी उसने धमकी दी। उसके पिता ने 19 मार्च को मेरा भी यौन उत्पीड़न किया था।"
पुलिस ने किया कोर्ट में पेश
जांच अधिकारी ने कहा, "हमने आरोपी पिता को उसके घर से पकड़ लिया है। उसने पुलिस के सामने खुलासा किया कि वह पैसे का लालच देकर बेटी का बलात्कार करता था। आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाना है।"

Tags: