गुजरातः गिर सोमनाथ जिले की उपयोगी जानकारी के लिए मोबाइल एप्लिकेशन शुरू की

गिर सोमनाथ जिले में मोबाइल एप्लिकेशन शुरू की

राज्य सरकार पर्यटन स्थलों को विकसित करने के लिए प्रयास कर रही है

राज्य सरकार पर्यटन स्थलों को विकसित करने के लिए प्रयास कर रही है। आने वाले पर्यटकों को पर्यटन स्थल की जानकारी प्रदान करने के लिए गिर सोमनाथ जिले में "इनसाइड गिर सोमनाथ" मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया गया। यह अप्लीकेशन कलेक्टर अजय प्रकाश के मार्गदर्शन के तहत निवासी अतिरिक्त कलेक्टर के निर्देश के अनुसार   एनआईसी डीआई  बोड़ा बिकसू, एनआईसी इंजीनियर  धार्मिक चांदेगरा, धवल जेठवा और आईसीटी अधिकारी विजय भालिया द्वारा  तैयार किया गया है।
इस आवेदन के प्रयोजन के लिए, पर्यटक गिरसोमनाथ जिले के सभी स्थानों की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। गिर की समृद्ध विरासत की प्राकृतिक और वन्यजीव सुंदरता को प्रदर्शित करने के लिए सोमनाथ मंदिर और आसपास के स्थान एक ईमानदार प्रयास हैं। यह एप्लिकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। यह एप्लिकेशन गिर सोमनाथ की यात्रा और पर्यटन के लिए आकर्षक है।
इसके अलावा, अप्लीकेशन गुजरात राज्य में गिर सोमनाथ के पर्यटन आकर्षणों, मेलों और त्योहारों पर प्रकाश डालता है। इस एप्लिकेशन का मुख्य उद्देश्य जिले के पर्यटन स्थल के रूप में पर्यटन, विकास, प्रचार और रखरखाव को बढ़ावा देना और मौजूदा पर्यटन में सुधार और विस्तार करना है। एप्लिकेशन विभिन्न पर्यटन स्थान वैध ट्रैवल एजेंटों के बारे में जानकारी प्रदान करता है। पर्यटक गूगल मानचित्र का उपयोग करके कम दूरी पा सकते हैं। मोबाइल फोन जीपीएस, नेटवर्क मानचित्र देखने के लिए  नेविगेशन, जीपीएस, गूगल मैप्स • प्रोडक्ट मेनूज, गिरसोमनाथ, विशेष स्थान, मेलों और त्योहारों, ट्रिप प्लानर के बारे में सक्षम है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें