गुजरात : जब भूतों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जान से मारने की दी थी धमकी

गुजरात : जब भूतों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जान से मारने की दी थी धमकी

खेतों में काम करते वक्त व्यक्ति के पास आया भूतों का गिरोह

आप सभी ने चोरों के खिलाफ, किड्नेपर्स के खिलाफ या अन्य किसी तरह के आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई होने की बात तो सुनी ही होगी। पर क्या कभी किसी भूत के खिलाफ या उनके गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज होने की बात सुनी है। सुनने में अजीब लगने वाला यह मामला गुजरात के पंचमहाल से सामने आया है। जहां पंचमहाल जिले के जंबुघोडा पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई है कि, दो भूतों ने उसे मारने कि धमकी दी है। व्यक्ति ने कहा कि जब वह खेत में काम कर रहा था, तभी उसका मुक़ाबला भूतों कि गैंग से हुआ। 
टाइम्स ऑफ इंडिया कि खबर के मुताबिक, 35 साल का यह शख्स खेत से भागते हुये पुलिस के पास पहुंचा था और अपनी जान बचाने की विनंती करने लगा। युवक जब थाने में पहुंचा तब वह काफी डरा हुआ था और भय से काँप रहा था। पुलिस उप-निरीक्षक को दी शिकायत में युवक ने कहा की जब वह खेत में काम कर रहा था, तब भूतों का एक दल उसके पास आया और उसे धमकी दी। इस दौरान पीएसआई मयंक सिंह ने बताया कि वह बहुत परेशान था और एकदम अजीब हरकतें कर रहा था। 
इस बारे में जब पीड़ित के परिवार से बात कि तो उन्होंने बताया कि व्यक्ति एक मनोरोगी है। जिसका उपचार चल रहा है, पर पिछले 10 दिनों से उसने अपनी दवा नहीं ली थी। हालांकि तत्कालीन समय पर पुलिस ने भी मौके की नजाकत को समजते हुए व्यक्ति के सामने उसकी भूत के खिलाफ आवेदन लिखने की बात को स्वीकार किया था। पुलिस ने परिवार वालों को भी उसे हर दिन दवा देने की सलाह दी है, जिससे की आगे ऐसी कोई दिक्कत ना हो।