गुजरात : अरावली से वायरल हुआ शराब बिकने और पीने का वीडियो, पुलिस बनी हुई है मूक दर्शक

गुजरात : अरावली से वायरल हुआ शराब बिकने और पीने का वीडियो, पुलिस बनी हुई है मूक दर्शक

बार बार की गयी थी प्रशासन से शिकायत, अंत में एक नागरिक ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

गुजरात में शराब पर प्रतिबंध के बावजूद राज्य में शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर है। इसी बीच अरावली के मेघरज में शराब की दुकानों पर शराब की खुलेआम बिकने की जानकारी सामने आई है। इन सबके बीच पुलिस कार्रवाई करने के बजाय मूक दर्शक बनी रही।
जानकारी के अनुसार अरावली के मेघरज में सार्वजनिक रूप से बेची जा रही शराब का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इंदिरानगर के डूंगर के टीलों में सार्वजनिक रूप से शराब बेची जा रही है। इस बारे में जानकारी के अनुसार बार बार प्रशासन को इसकी जानकारी देने और इसकी शिकायत करने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो अंतत: एक जागरूक नागरिक ने शराब बिक्री का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। गौरतलब है कि लंबे समय से इस इलाके में देसी शराब की बिक्री होने की अफवाह उड़ी हुई है।
गौरतलब है कि गांधी के शराब मुक्त गुजरात में शराब की दुकानें धड़ल्ले से चल रही हैं। पुलिस सिर्फ लूट के नाम पर कार्रवाई कर लुटेरों को पनाह देती नजर आ रही है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ढेर के आसपास शराब की बोरियां पड़ी हुई हैं। कुछ लोग पुलिस से बिना डरे बेधड़क शराब पी रहे है और मेघराज पुलिस निभा कार्यवाही का नाटक कर रही है। जबकि जो काम पुलिस का काम है वो एक जागरूक नागरिक कर रहा है। अब देखना यह होगा कि क्या मेघराज पुलिस शराब की दुकान का पर्दाफाश कर हाटियों को रोकने के लिए कोई सख्त कार्रवाई करती है या नहीं बस मूकदर्शक बनी रहेगी।