गुजरात : खेत में खंभे लगाने की बात पर ऐसा हुआ झगड़ा कि पति-पत्नी की हत्या हो गई, चार पकड़ाए

गुजरात : खेत में खंभे लगाने की बात पर ऐसा हुआ झगड़ा कि पति-पत्नी की हत्या हो गई, चार पकड़ाए

हमलावरों ने नहा रही महिला को स्नानघर में ही खत्म कर दिया, वो कपड़े तक न पहन सकीं

गुजरात के डिसा में खेत की जमीन में खंभे लगाने की बात को लेकर पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया था। पति-पत्नी की जान लेने के अलावा हमलावरों ने परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी घायल कर दिया था। पूरे मामले में पुलिस ने तेजी से कार्यवाही करते हुये चार लोगों को हिरासत में लिया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, डिसा के बाइवाड़ा में रहने वाले दो परिवार के बीच खेत के बीच खंभे लगाने को लेकर बहस हुई थी। जो की एक परिवार के दो सदस्यों की हत्या पर आकर रुका था। रविवार को हुई इस घटना में हरजीभाई माजीराणा, भेमजीभाई माजीराणा तथा भरतभाई माजीराणा द्वारा अन्य माजीराणा परिवार पर हमला किया था। इस हमले में चेलाभाई माजीराणा और शारदाबेन माजीराणा की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। जबकि महेशभाई, महावीरभाई और अनंताबेन गंभीर रूप से घायल हुये थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गंभीर घटना में पुलिस ने चारों आरोपी को पकड़ कर हिरासत में ले लिया है।
हमलावरों ने जिस समय हमला किया उस समय चेलाभाई की धर्मपत्नी शारदाबेन नहाने के लिए गई थी। हमलावरों ने शारदाबेन पर भी हमला किया था। जिसके चलते वह वहीं पर मृत्यु को प्राप्त हुई थी। हमले के दौरान शारदाबेन निर्वस्त्र ही थी, जहां हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी थी।