गुजरात : दौड़ती एसटी बस का पहिया निकल गया, गनीमत है ड्राइवर की समय सूचकता ने हादसा टाल दिया

गुजरात : दौड़ती एसटी बस का पहिया निकल गया, गनीमत है ड्राइवर की समय सूचकता ने हादसा टाल दिया

आए दिन अखबारों में सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आती रहती है। हालांकि आज हम आपको एक अनोखी सड़क दुर्घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें बस का पहिया ही निकल गया था। भुज से रविवार को सुबह साढ़े दस बजे के करीब नखत्राणा जाने के लिए निकली बस का टायर ही निकल गया था, जिसके चलते बस में बैठे सभी यात्रियों में काफी भय फ़ेल गया था। हालांकि बस चालक ने समयसुचकता दिखाते हुये बस को एक और खड़ा कर दिया और लोगों की जान बचाई थी। 
घटना के बारे में बताते हुये नखत्राणा के एसटी डेपो मैनेजर एच आर देसाई ने बताया कि नट बोल्ट निकल जाने की वजह से बस का टायर निकल गया था और बस के मड़गार में फंस गया था। आवाज आने पर बस ड्राईवर ने तुरंत ही बस को साइड में खड़ी कर दी थी। जिसके चलते बस में बैठे सभी यात्रियों की जान बच गई थी। 
बस रुकने के बाद तुरंत ही बस को रीपर करवाया गया और उसके बाद यात्रियों को सही सलामत उनके गंतव्य पर छोड़ा गया। घटना में किसी भी यात्री को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। हालांकि इस तरह से सरकारी बस में से टायर निकल जाने की घटना के चलते लोगों में काफी आश्चर्य और हैरानी है। लोगों का कहना है की बस में यात्रियों की सुरक्षा की कोई भी ज़िम्मेदारी नहीं ली जाती है। आए दिन इस तरह की लापरवाही के कारण यात्रियों की जान जोखिम में डाली जाती है।