गुजरात : प्लेबॉय बनने का लालच युवक को महंगा पड़ा, मैडम भी नहीं मिलीं और पैसे भी गये!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Pixabay.com)

अहमदाबाद पुलिस स्टेशन मे मामला दर्ज

कोरोना के दौरान लोग रुपए कमाने का शॉर्टकट ढूंढ रहे हैं जिसमें के कई बार ठगे जाते हैं। ऐसी ही एक घटना अमदाबाद में बनी है जिसमें की अखबार में एक एडवर्टाइज देखकर युवक ने नौकरी के लिए रुपए जमा करवाए थे। इसके बाद नौकरी और महिला नहीं मिलने पर ठगे गए होने का एहसास हुआ जिससे कि युवक ने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। 
अहमदाबाद में प्लेबॉय के तौर पर नौकरी : घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार साबरकांठा के हिम्मतनगर का एक युवक आणंद में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता है जिसने की गत दिनों साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया गया है कि 2020 के जून महीने में एक दिन जब वह पेपर पढ़ रहा था। इसमें प्लेबॉय के तौर पर नौकरी के लिए 40000 मिलेंगे ऐसी एडवर्टाइज पढकर बताए गए नंबर पर फोन किया था। जिसमें बताया गया कि उसे इस मेंबरशीप में जुड़ने के लिए 1000 की फीस भरनी पड़ेगी और बाद में युवक ने 1000 भर दिए। इसके पश्चात वहां से कोई रिप्लाई नहीं आया। तब युवक ने व्हाट्सएप पर मैसेज करके कहा कि मैंने पैसे भर दिए हैं। आप मेरा फोन उठाइए और बताओ कि मुझे क्या करना है। 
प्रतिकात्मक तस्वीर
ऑफर देने वाले का मोबाइल स्वीच ऑफ : कुछ दिनों पश्चात अचानक युवक पर फोन पर फोन आया जिसमें कि उसे यह कहा गया कि उसका काम हो गया है और तुम्हें दूसरे किश्त के तौर पर पैसे गोल्ड कॉइन और अन्य स्कीम के लिए पेटीएम करने होंगे। इसके बाद युवक ने लालच में आकर टुकड़ा टुकड़ा कर 42500 रूपए भर दिए। रुपए भरने के बाद उसे बताया गया कि अहमदाबाद की सिटीलाइट क्षेत्र में उसे काव्या नाम की मैडम मिलेंगी। जिसके बाद वह युवक काव्या से मिलने के लिए सिटीलाइट गया। लेकिन उसे कोई मैडम नहीं मिली। इसके बाद जब भी फोन करता था, तब ऑफर करने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर बंद ही रहता था। जिससे कि ठगी का शिकार बने युवक ने अहमदाबाद ग्राम्य में इस घटना के बारे में शिकायत दर्ज करवाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें