गुजरात : मासूम बालक को गौशाला पर रखकर जाने वाले पिता को हिरासत में लिया गया

गुजरात : मासूम बालक को गौशाला पर रखकर जाने वाले पिता को हिरासत में लिया गया

पारिवारिक कलह के कारण बालक को छोड़ दिया था, कोटा से पुलिस ने हिरासत में लिया

गांधीनगर के पेथापुर से मिले मासूम बालक को छोड़ने वाले पिता की जानकारी मिल चुकी है। स्मित नाम के मासूम बालक को अपने पति-पत्नी के झगड़ों में सड़क पर ही छोड़ दिया था। बालक के पिता का नाम सचिन दीक्षित होने का खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा एक सफ़ेद कलर की कार भी जप्त की गई है। 
गांधीनगर के सेक्टर 26 में रहने वाले सचिन दीक्षित वडोदरा में एक निजी कंपनी में काम करते है। पुलिस द्वारा सफ़ेद कलर की कार के आधार पर सचिन को ढूंढ निकाला था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में जानने मिला की सचिन ने पारिवारिक कलह के कारण अपने पुत्र को छोड़ दिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सचिन दीक्षित नाम का यह व्यक्ति सफ़ेद कलर की सेंटरो कार में आया था और बालक को रखकर फरार हो गया था। मूल मध्यप्रदेश का रहने वाले सचिन को ढूँढने के लिए पुलिस ने कई टीमों को लगाया था। पुलिस ने कोटा से सचिन को हिरासत में लिया है। बता दे की पिछली रात गांधीनगर के पेथापुर में स्थित स्वामीनारायण गुरुकुल की गौशाला पर सचिन ने अपने बेटे को छोड़ दिया था। 
जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली, पुलिस की आठ टीमों ने मिलकर उसे ढूँढने की कोशिश की थी। इसके लिए पुलिस ने 40 से भी अधिक सीसीटीवी फुटेज हासिल कर सचिन को ढूँढने की कोशिश की थी। इस बारे में जानकारी मिलने पर खुद गृहमंत्री भी स्मित को मिलने के लिए आ पहुंचे थे और तुरंत ही बालक के पिता कको ढूँढने का आदेश दिया था। 
Tags: Gujarat