गुजरात : तेल से भरा हुआ टेंकर हाइवे पर पलटा, लोगों ने मचाई लूट

गुजरात : तेल से भरा हुआ टेंकर हाइवे पर पलटा, लोगों ने मचाई लूट

कंडला पोर्ट से इंदौर लेकर जा रहे थे 37.9 तन सोयाबीन का तेल

गुजरात के विरमगाम-अहमदाबाद हाइवे से कंडला पोर्ट पर सोयाबीन तेल से भरा हुआ इंदौर जाने वाले ट्रक के अचानक से पलट जाने के कारण सड़क पर हाइवे पर तेल की नदियां बह गई थी। हाइवे के आसोपालव सर्कल से कुछ दूरी जाने पर ड्राईवर ने स्टियरिंग पर से अपना संतुलन खो दिया था, इसके चलते ट्रक पलट गया था। ट्रक के पलट जाने के बाद स्थानीय लोगों ने हर संभव चीजों में सड़क पर गिरे तेल को भर कर घर ले गए थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, टेंकरचालक आशिक नूरखान कायमखानी, भीलवारा के अंकित एंड संस ट्रांसपोर्ट में ट्रक चालक के तौर पर काम करते है। 2 दिन पहले वह रात को 9 बजे कंडक्टर नफीस महम्मद के साथ देशवाली टेंकर में कंडला पोर्ट से 37.9 टन सोयाबीन का कच्चा तेल भरकर इंदौर के लिए निकले थे। 10 अक्टूबर को सुबह 9 बजे के करीब जब ट्रक विरामगाम हांसलपुर सर्कल के आगे से आने वाली कार को बचाने के प्रयास में ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी का संतुलन गंवाया था। इसके चलते ट्रक पलट गया था। 
ट्रक के पलटने के बाद आसपास के स्थानीय लोग सोयाबीन का तेल लेने के लिए जमा हो गए थे। जिसके हाथ में जो भी बर्तन आया, उसे लेकर वह तेल भरने पहुँच गए थे। पूरे मामले में विरमगाम रुरल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी।
Tags: Ahmedabad