गुजरात : सूरत के हर्ष सांघवी बने मंत्री, शपथ लेता देख भावुक हुआ परिवार

गुजरात : सूरत के हर्ष सांघवी बने मंत्री, शपथ लेता देख भावुक हुआ परिवार

गुजरात के नए कप्तान भूपेंद्र पटेल की नई टीम यानी कैबिनेट ने आज ली शपथ

आज गुजरात के नए कप्तान भूपेंद्र पटेल की नई टीम यानी कैबिनेट ने शपथ ली। गुजरात में 25 सदस्यीय कैबिनेट है, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत 10 कैबिनेट, 5 निर्दलीय और 9 राज्य मंत्री शामिल हैं। गुजरात के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की सरकार का कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह राजभवन में हुआ। इस कैबिनेट में सूरत के हर्ष सांघवी को भी जगह मिली है। हर्ष सांघवी के मंत्री पद की शपथ लेने पर परिवार में खुशी का माहौल था।  गौरतलब है कि कम उम्र में अपने दम पर मंत्री पद पर पहुंचे हर्ष सांघवी राज्य स्तर पर स्वतंत्र हवाला मंत्री बन गए हैं। 
आपको बता दें कि एक तरफ हर्ष सांघवी मंत्री पद की शपथ ले रहे थे वहीं दूसरी तरफ परिवार की आंखें खुशी से  भर आईं थी। परिवार अपने घर के बेटे को शपथ देख रहा था। हर्ष के मंत्री बनने से हर्ष सांघवी की मां, बहन और पत्नी बहुत खुश थीं। उनके मंत्री बनते ही सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। मां, बहन और पत्नी हर्ष सांघवी का शपथ ग्रहण समारोह देख रहे थे। उधर हर्ष सांघवी के पिता गर्व से कह रहे थे कि मेरा बेटा सेवा करेगा। आज नेता बने हर्ष सांघवी को परिवार का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा था। परिवार के इन भावुक दृश्यों को देखकर हर्ष सांघवी के मंत्री बनने पर परिवार के साथ जश्न मनाने आए परिजन भी खुशी से झूम उठे।
गौरतलब है कि हर्ष सांघवी गुजरात बीजेपी का युवा चेहरा माने जाते है। वो सिकलसेल रोगियों के साथ सामाजिक रूप से काम करते है। हर्ष ने भाजपा के सबसे कम उम्र के महासचिव के रूप में कार्य किया है। इसके अलावा उन्होंने तापी नदी की शुद्धि के लिए काम किया है। वर्तमान में सूरत से विधायक हर्ष ने कोरोना काल में दक्षिण गुजरात और विशेषकर सूरत में अद्वितीय काम किया था जिसका उन्हें फल मिला है।