गुजरात की लोकगायिका गीता रबारी ने खरीदा महलनुमा आलीशान घर

गुजरात की लोकगायिका गीता रबारी ने खरीदा महलनुमा आलीशान घर

कच्छ की कोयल के नाम अब प्रसिद्ध गीता के नए घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

गुजरात की लोकप्रिय लोकगायिका गीता रबारी ने हाल ही में एक घर खरीदा है। उनका ये घर किसी महल से कम नहीं लगता है। गीता रबारी और उनके पति अपने आलीशान घर में शिफ्ट हो गए हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. सोशल मीडिया पर घूम रही तस्वीरों में दोनों अपने नए घर में पूजा करते नजर आ रहे।
गीता रबारी ने यह आलीशान घर कहां खरीदा है इसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन तस्वीर को देखकर लगता है कि यह घर बेहद खूबसूरत है। तस्वीरों में कपल घर के मंदिर में पूजा करते नजर आ रहा है। पूजा घर में उन्होंने लिम्बोज माताजी और भगवान द्वारकाधीश की मूर्तियां स्थापित की हैं। तस्वीरों में इस कपल की अपने नए घर में प्रवेश की खुशी साफ नजर आ रही है।
गीता रबारी ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ 1 दिन में कपल की इन तस्वीरों को 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
आपको बता दें कि फैंस के दिलों पर राज करने वाली गीता रबारी को कच्छ की कोयल के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पांचवीं कक्षा से की थी।  गीता रबारी ने 20 साल की उम्र में ही लोकप्रियता हासिल कर ली थी।
Tags: Gujarat