गुजरात : चाय में नशीला पदार्थ मिला कर गायक का अश्लील क्लिप उतारा, वीडियो वायरल होने पर कलाकार ने किया केस

नशे की हालत में बनाए वीडियो को डिलीट करने के लिए मांगे थे 25 लाख रुपये

गुजरात के भुज तालुका के चुबड़क गाँव के 58 वर्षीय कलाकार का एक स्त्री के साथ वीडियो वायरल कर उसे ब्लैकमेल करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है। कच्छ के गायक की नग्न अवस्था में महिला के साथ अश्लील वीडियो सामने आने पर पूरे इलाके में हलचल मच गई है। 
शिकायत के अनुसार, पिछले महीने की 20 तारीख को भुज में एक महिला ने उसे काम से अपने घर पर बुलाकर उसे नशीली चाय पीला दी थी। जिसके चलते वह बेहोश हो गया था। हालांकि जब वह होश में आया तो उसके शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था। जैसे ही गायक होश में से उठकर अपना फोन लेने गया दो अंजान शख्स रम में घुस आए और कलाकार को पुलिस के तौर पर अपनी पहचान देकर 12 हजार नकद और फोन ऐंठ लिए थे। इसके बाद भी दोनों ने पुलिस स्टेशन ले जाने का और उसकी वीडियो क्लिप वायरल कर देने की धमकी देकर उससे 25 लाख की मांग करने लगा। जिसके बाद विभिन्न लोगों की मध्यस्थी के बाद वीडियो डिलीट कर दिये होने का भरोसा दिलाया। जिसके चलते कोई पुलिस केस दर्ज नहीं किया गया था। 
हालांकि कुछ ही दिनों के बाद उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। जो की उसके पास भी पहुंचा था। इसके चलते गायक कलाकार ने पुलिस केस दर्ज करवाया था। गायक ने महिला तथा अन्य दो लोगों पर ब्लैकमेल करने की शिकायत लिखवाई थी। जिसके चलते पुलिस ने भी आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा हनीट्रेप और ब्लैकमेलिंग के केस के अंतर्गत आईपीसी की धारा 384 और 328 की विभिन्न धाराओं के अनुसार केस दर्ज किया था।