गुजरात : नाबालिग छात्रा के जीवन के साथ किया गया खिलवाड़, शिक्षक सहित चार लोगों ने किया घिनौना काम

गुजरात : नाबालिग छात्रा के जीवन के साथ किया गया खिलवाड़, शिक्षक सहित चार लोगों ने किया घिनौना काम

पिछले दो सालों से लगातार छात्रा बन रही थी आरोपियों की विकृति का शिकार, पिता ने दर्ज करवाई पुलिस में शिकायत

गुजरात के जूनागढ़ में शिक्षा जगत को शर्मसार कर दे ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक छोटे से गाँव में कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ शिक्षक और अन्य तीन जनों ने शारीरिक छेडखानी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसके खिलाफ नाबालिग लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जूनागढ के मालिया हाटी के गड़ू गाँव में रहने वाली और कक्षा 8 में पढ़ाई करने वाली छात्रा के संस्कृत शिक्षक प्रवीण सेवरा पिछले 2 सालों से छात्रा से अश्लील मांगे करते रहते थे। इतना ही नहीं जब भी शिक्षक को मौका मिलता वह उसके साथ छेड़खानी करता और अपनी विकृति की पूर्ति करता। नाबालिग लड़की जहां काम करने जाती थी, वहाँ के मालिक के भतीजे अमित गौस्वामी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। 
डेढ़ साल के दौरान आरोपी ने नजदीक के गाँव में और केशोद राजधानी होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा चार महीने पहले ही मुसटाक मूसा लाखा ने भी छात्रा के घर और नजदीक ही नए बन रहे घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इन सबके अलावा प्रोमिस चूड़ास्मा नामक व्यक्ति ने भी पिछले दिनों ही नाबालिग के अकेलेपन का फाइदा उठाकर नजदीक के गाँव में आये फार्म हाउस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। 
शिक्षक द्वारा छेड़खानी की घटना का शिकार बनने के बाद तीनों विकृत अपराधियों ने भी अपनी हवस को मिटाने के लिए नाबालिग की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया था। जब लड़की के पिता को इन घटनाओं की जानकारी हुई उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर आगे की कार्यवाही शुरू की है।