गुजरात : परीक्षा केंद्र के बाहर माँ कर रही थी इंतजार, अंदर पुत्र की पर्चा लिखते-लिखते ही हुई मौत

गुजरात : परीक्षा केंद्र के बाहर माँ कर रही थी इंतजार, अंदर पुत्र की पर्चा लिखते-लिखते ही हुई मौत

राज्य भर में कक्षा 10 की परीक्षा चल रहे है। परीक्षा में हर दिन छात्रों द्वारा अपने भविष्य की और एक-एक कदम आगे बढ़ाए जा रहे है। हालांकि कक्षा 10 की परीक्षा दे रहे एक छात्र का भविष्य इसी परीक्षा के दौरान ही सिमट कर रह गया। परीक्षा देते वक्त ही छात्र की मौत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, स्नेहल भोई नामक छात्र के साथ परीक्षा शुरू होने के कुछ समय बाद ही यह घटना हुई थी। विज्ञान का पेपर दे रहे दिव्यांग छात्र की माता परीक्षा केंद्र के बाहर ही उसका इंतजार कर रही थी। पर उसे क्या मालूम था की अंदर बोर्ड की परीक्षा देने गया उसका पुत्र जीवन का यह अंतिम पेपर दे रहा है। घटना के बारे में नडियाद के ज़ोनल ऑफिसर राजेश सुमेरा ने बताया कि जैसे ही परीक्षा देते-देते स्नेहल अचानक से गिर गया था। जिसके चलते पहले तो उसे स्थानीय डॉक्टर ने चेक किया और बाद में 108 एम्ब्युलेंस बुलाई गई। एम्ब्युलेंस एक साथ आए डॉक्टरों ने चेक करने पर उसे मृत घोषित किया था। 
स्नेहल विनय मंदिर हाई स्कूल में पढ़ाई करता था। स्नेहल कि मौत से उसके आचार्य भी काफी सदमे में आ गए थे। मीडिया से बात करते हुये स्कूल के आचार्य अजित उपाध्याय ने बताया कि स्नेहल एक दिव्यांग था। पर इसके बावजूद वह काफी चतुर और होशियार था। हर परीक्षा के पहले वह उससे मिलने के लिए आते थे। सोमवार कि सुबह भी वह उससे मिलने गए थे और वह अपनी तैयारी से काफी खुश भी था। हालांकि इस अचानक से हुई घटना के बाद से परिवार में एक मातम फ़ेल गया है।