गुजरात : खेत में जानवरों को जाने से रोकने के लिए लगाई मशीन का करंट लगने से माता और दो संतानों की हुई मौत

गुजरात : खेत में जानवरों को जाने से रोकने के लिए लगाई मशीन का करंट लगने से माता और दो संतानों की हुई मौत

अब तक मामले की कोई भी पुलिस शिकायत नहीं लिखवाई गई, बिजली कंपनी के कर्मचारियों द्वारा शुरू की गई जांच

राज्य के पालनपुर इलाके में से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक गाँव में खेत में पशुओं को घुसने से रोकने के लिए बनाई मशीन द्वारा करंट लगने से माता और दो पुत्रों ने देह त्याग दिया था। तीनों की घटनास्थल पर ही करुण मौत हुई थी, जिसके चलते पूरे इलाके में मातम का माहौल फेला हुआ है। हालांकि मामले में कोई भी पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पालनपुर के लक्ष्मीपूरा इलाके में रहने वाले खुशालभाई का मंदिर के पास ही फार्म हाउस है। खेत में जंगली जानवर ना घुस जाये इसलिए उन्होंने खेत के आसपास झटका मशीन रखकर खेत को सुरक्षित कर दिया था। इसी दौरान गुरुवार को शाम को जब खुशालभाई की बहू और उनके दोनों पुत्र जैमिन और वेदु जब खेत के पास से गुजर रहे थे तभी तीनों जन बिजली के वायर में फंसे थे। इसके चलते तीनों को करंट लगा और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है। उत्तर गुजरात वीज कंपनी पालनपुर के अधिकारी ने कहा की करंट लगने के कारण तीन लोगों की मरने की खबर सामने आई है। इस बारे में कंपनी के कर्मचारियों द्वारा अधिक जांच की जा रही है।
Tags: Gujarat