गुजरात : जिला विकास अधिकारी रात्रि ग्राम सभा आयोजित कर गांववासियों से क्या कहा, जानें

गुजरात : जिला विकास अधिकारी रात्रि ग्राम सभा आयोजित कर गांववासियों से क्या कहा, जानें

जिला विकास अधिकारी की स्वच्छता एवं टीकाकरण अभियान में तेजी लाने की अपील

पाटन के डेर में जिला विकास अधिकारी  रमेश मेरजा की अध्यक्षता में रात्रिकालीन सभा का आयोजन किया गया। जिसमें शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए ग्रामीणों को प्रोत्साहित किया गया और सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई।
जिला विकास अधिकारी रमेश मेरजा ने रात में डेर में ग्राम सभा को संबोधित करते हुए आजादी का अमृत महोत्सव के तहत स्वच्छता का महत्व समझाया और सरपंच को ग्राम पंचायत घर और गांव की सफाई के लिए बधाई दी। उन्होंने प्लास्टिक संग्रह और गांव में प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के प्रयासों के लिए भी अनुरोध किया।
जिला विकास अधिकारी ने रात की बैठक में सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। किसान परिवहन योजना के पूर्व-अनुमोदन आदेश सात चरणों किसान कल्याण के तहत किसानों को वितरित किए गए। इस मौके पर जिला विकास अधिकारी ने डेर गांव में वृक्षारोपण कार्य की सराहना की और विकास कार्यों के माध्यम से गांव को आदर्श गांव बनाने का अनुरोध किया।
जिला विकास अधिकारी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा कर टीकाकरण की समीक्षा की और सरपंच से शेष लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने का अनुरोध किया।
ग्राम के उत्साही सरपंच  भरतसिंह, पूर्व विधायक चमनजी ठाकोर, जिला कृषि अधिकारी  शैलेशभाई पटेल, चिकित्सा अधिकारी, तालुका पंचायत कर्मचारी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, ग्राम पंचायत तलाटी  परेशभाई, ग्राम सेवक सुश्री दीप्तिबेन सहित बड़ी संख्या में गांव के लोग उपस्थित रहे।
Tags: Patan