गुजरात : प्रेम विवाह के बाद जानें ऐसा क्या हुआ कि पति ने भरे बाजार पत्नी की हत्या कर दी

गुजरात : प्रेम विवाह के बाद जानें ऐसा क्या हुआ कि पति ने भरे बाजार पत्नी की हत्या कर दी

गुजरात के बिलिमोरा में भरे बाजार एक युवक ने अपनी ही पत्नी पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। विस्तृत जानकारी के अनुसार, बिलिमोरा की रहने वाली मुस्लिम युवती और नवसारी के विजलपोर के रहने वाले महाराष्ट्रीयन युवक के ने शादी की थी। हालांकि पत्नी को अपने घर ले जाने के चलते दोनों में बहस हुई थी और क्रोधित पति ने यह हैरान कर देने वाला कदम उठाया था।
युवती की माता वहीदा द्वारा पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, उसकी पुत्री मोनाझ सचिन के शो रूम में काम करती थी, जहां नवसारी के रहने वाले संदीप के साथ उसे प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों ने हिन्दू रीत-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। शादी के दो तीन महीने बाद वह बिलिमोरा आ गए, जहां से वह दुबई नौकरी के लिए गए और फिर वापिस आ गए। इसके बाद संदीप अकेला ही दुबई गया और जनवरी में वापिस आया। हालांकि वापिस आने के बाद बिलिमोरा के स्थान पर वह अपने घर विजलपोर रहने गया।
दो तारीख को वह अपनी बेटी सोहा को अपने साथ लेने आया। हालांकि उसकी सास ने उसे मना कर दिया। इसके चलते संदीप की उसकी पत्नी के साथ काफी बहस हुई। इसी दौरान शनिवार को जब मोनाझ अपनी पुत्री के साथ बाजार गई थी, वहीं संदीप अपनी मोपेड़ के साथ खड़ा था और उसने भरे बाजार में पत्नी को चाकू से मार कर घायल कर दिया। दोनों की पुत्री सोहा रोते-रोते अपनी नानी के पास गई और वहाँ उसने सारी बात बताई। यह सुनकर तुरंत ही वह वहाँ पहुंची। पर उनको वहाँ आते देख वह भाग निकला था। 
वहीदा ने जल्द से जल्द अपनी पुत्री को अस्पताल पहुंचाया। पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। वहीदा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुछ ही समय में आरोपी संदीप को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। घटना की अधिक जांच बिलिमोरा के पुलिस इंस्पेक्टर के एम वसावा जांच कर रहे है।