गुजरातः रात्रि कर्फ्यू के दौरान महिला को लिफ्ट देना भारी पड़ा, जानें युवक के साथ क्या हुआ

युवक को पीटने के बाद उसका मोबाइल व नकद लूट लिया

गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने 36 शहरों में 27 तारीख तक रात का कर्फ्यू लगा दिया गया है।  साथ ही कुछ प्रतिबंध भी लगाए गए हैं। रात के कर्फ्यू के दौरान राज्य में विभिन्न स्थानों पर अपराध की घटनाएं भी सामने आईं। कहीं चोरी की घटना तो कहीं हत्या की घटना सामने आई है। वहीं  भुज में रात्रि कर्फ्यू के दौरान एक युवक के साथ लूट की घटना हुई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी की कवायद शुरु की है।
रिपोर्ट के मुताबिक राज्य सरकार की ओर से 36 शहरों में रात का कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसमें भुज भी शामिल है और भुज में रात के समय एक युवक के साथ लूट की घटना सामने आया है।  भुज के रहने वाले मुहम्मद हनीफ नाम का युवक रात के कर्फ्यू के दौरान आत्माराम सर्किल से गुजर रहा था। तभी एक महिला ने उनसे मदद मांगी। रात में अकेली होने के कारण मुहम्मद हनीफ महिला की मदद के लिए तैयार हो गया। वह महिला को लेकर भुजिया रिंग रोड रामनगरी छोड़ने गया था। लेकिन महिला के घर आने से ठीक पहले चार लोगों ने मोहम्मद हनीफ को बीच सड़क पर रोक लिया और पीटना शुरू कर दिया।इसके अलावा आरोपियों उसका मोबाइल फोन और उसकी जेब से 1,000 रुपये लूट कर फरार हो गए।
जब मुहम्मद को एहसास हुआ कि महिला के कारण उसे लूटा गया है, तो उन्होंने तुरंत आरोपी के खिलाफ भुज बी डिवीजन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मोहम्मद हनीफ की शिकायत के आधार पर एक महिला सहित चार आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया  और घटना के कुछ घंटों के भीतर महिला और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन, चाकू और नकदी बरामद की है। पुलिस जांच में सामने आया कि जिस महिला को मुहम्मद हनीफ ने रात में लिफ्ट दी थी उसका नाम रुबीना है और वह पहले भी इसी तरह के अपराधों में पकड़ी जा चुकी है।  इसलिए भुज में युवक को रात के कर्फ्यू के दौरान एक महिला की मदद करना भारी पड़ा। 
Tags: Bhuj