गुजरात : बिजली के भाव 100 यूनिट पर 20 रुपये की बढ़ोतरी वापस नही ली गई तो होगा आंदोलन

आप नेता इसुदान गढ़वी ने बिजली के मुद्दे पर पार्टी का प्रतिनिधित्व किया

बिजली बिल बढ़ा कर जनता की कमर तोड़ रही है भाजपा सरकार : इसुदान गढ़वी

बिजली के दाम बढ़ा कर विश्व कीर्तिमान स्थापित कर रही है भाजपा सरकार!
आप ने गुजरात में बिजली दरों में बढ़ोतरी पर नाराजगी जाहिर की है। इस प्रकार, आम आदमी पार्टी  ने बिजली के 100 युनिट पर 20 रुपये की सरकार द्वारा की गई भाववृद्धि को वापस लेने की मांग की। इतना ही नहीं अगर बिजली दरों में बढ़ोतरी को वापस नहीं लिया गया तो आम आदमी पार्टी आगामी दिनों में सड़कों पर उतरकर आंदोलन शुरू कर देंगे। 
राज्य के नेता इसुदान गढ़वी ने बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सरकार की खिंचाई करते हुए कहा कि भाजपा ने मुद्रास्फीति से निपटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और भाजपा सरकार बिजली की कीमतें बढ़ाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने जा रही है। भाजपा सरकार ने एक बार फिर बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिससे 1.30 करोड़ लोग प्रभावित हुए हैं। अगर 20 रुपये की कीमत वृद्धि को वापस नहीं लिया गया तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी और आंदोलन शुरू करेगी। अगर 1.30 लाख लोग सड़क पर नहीं उतर सकते हैं तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाने के लिए सड़क पर आएं।
इस सरकार को पहले भी कई रिपोर्टें दी जा चुकी हैं और अगर सरकार उस सहयोग से काम करती तो अब तक कई बदलाव हो चुके होते। यह सरकार न तो अभ्यावेदन में समझती है, न याचिकाओं में समझती है, न पत्र-व्यवहार से समझती है और न ही किसी को इसका विरोध करने की अनुमति देती है जब आंदोलन की बात आती है। यह लोकतंत्र का उल्लंघन है। भाजपा ब्रिटिश तकनीक अपना रही है। अगर इस देश की जनता ने अंग्रेजों को भी खदेड़ दिया  तो भाजपा किस खेत की जड़ है? इस बार गुजरात की जनता अहंकारी और भ्रष्ट भाजपा को भगा देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें