गुजरात : स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की ध्यान रखने की अपील

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल कोरोना

स्वास्थ्य मंत्री का आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है और उनका होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है


 राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल कोरोना संक्रमित हो गये है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। स्वास्थ्य मंत्री का आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है और उनका होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य मंत्री हृषिकेश पटेल ने ट्वीट किया, "मैंने कोरोना के सामान्य लक्षणों को देखते हुए आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया। जिसकी आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में मैं फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी दोस्तों से मैं सावधान रहने का आग्रह करता हूं।'
गुजरात में मंगलवार को कोरोना के मामले बढ़ोतरी दर्ज किये थे। गुजरात में 21 जून को कोरोना वायरस की सक्रिय संख्या 1500 को पार कर गई थी। राज्य में आज शाम 21 जून को कोरोना वायरस के कुल 226 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि, अहमदाबाद शहर में मंगलवार को राज्य में सबसे ज्यादा 108 मामले दर्ज किए गए। जब मैंने कोरोना के सामान्य लक्षण देखे तो मैंने आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया। जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर अब मैं होम आइसोलेशन में पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मेरे संपर्क में आए सभी दोस्तों से मेरा ध्यान रखने का अनुरोध है।
21 जून के कोरोना वायरस संक्रमण के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में कोरोना के 226 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें से 163 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं। अहमदाबाद में सबसे ज्यादा 108 मामले सामने आए हैं। सूरत में 37 नए मामले सामने आए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें