गुजरात : नकली पुलिस बन गिरोह ने युवक को हनीट्रैप में फंसाया, लाखों रूपये ऐठे

पुलिस में मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया, गिरोह के बाकी सदस्यों की जाँच तेज

राज्य में हनीट्रैप मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। आये दिन हनीट्रैप के मामले सामने आते रहते है। एक ऐसा ही मामला कच्छ में सामने आया था। सुखपर के युवक को हनीट्रैप में फंसाकर लूटने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने भुज के एक व्यक्ति को फर्जी पुलिसकर्मी बनाकर एक युवक से 12 से 16 लाख रुपये रंगदारी वसूलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जाँच में इस फर्जी गैंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार मनकुवा पुलिस ने सुखपर के एक युवक को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 12 लाख से 16 लाख रुपये की रंगदारी वसूलने के मामले में भुज के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आठ लोगों के गिरोह ने सुखपार के एक युवक को फंसाकर 12 लाख रुपये वसूले और फिर 16 लाख रुपये की मांग की। दुष्कर्म का मामले बनाकर जेल भेजने की बात कर आरोपी गिरोह ने युवक के साथ पुलिस के नाम पर ठगी की थी।
बता दें कि आरोपी को रिमांड पर न्यायालय में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है। मंकुवा पुलिस ने भुज के रावलवाड़ी निवासी परेश रमेश गोहिल नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने माधापार में एक युवती से संपर्क किया था। और पिछली योजना के अनुसार दुष्कर्म के मामले में शामिल होने की धमकी दी और पुलिस के रूप में अपनी झूठी पहचान देकर अलग-अलग समय पर युवक से 12 लाख 16 हजार रुपये हड़प लिए। मामले में पुलिस ने चार महिलाओं और चार पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अदालत द्वारा आरोपी को एक दिन की रिमांड देने के साथ ही पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।