गुजरात : पिता को आए हार्ट अटैक से ऐसा झटका लगा कि बेटे ने भी दम तोड़ दिया!

गुजरात : पिता को आए हार्ट अटैक से ऐसा झटका लगा कि बेटे ने भी दम तोड़ दिया!

गुजरात के वेरावल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। आम तौर पर कहा जाता है कि पुत्र अपनी माता के अधिक करीब होते है, हालांकि इसका यह अर्थ नहीं निकाला जा सकता कि पिता के साथ उनका लगाव कम होता है। कई बार पिता के प्रति उसकी संतान के लगाव का कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता। पिता-पुत्र के बीच का कुछ ऐसा ही लगाव देखने मिला वेरावल के सोनी समाज में, जहां पिता को हार्टअटैक आने के बाद पुत्र को इतना गहरा सदमा लगा की एक ही घंटे के अंदर वह भी हार्टअटैक के कारण मर गया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वेरावल के सट्टाबाजार इलाके में रहने वाले हरेशभाई राणीगा (उम्र 55 साल) को खाने के बाद तबीयत कुछ खराब लग रही थी। इसके चलते उन्होंने पुत्र हार्दिक को बाहर से सोडा लाने कहा। सोडा पीने के बाद जैसे ही हरेशभाई उठे उन्हें हार्टअटैक आ गया। पत्नी और पुत्र दोनों उन्हें घर के अंदर ले जा रहे थे, तभी आसपास के पड़ोसी भी वहाँ आ पहुंचे थे। जिसके बाद हरेशभाई को पंपिंग किया गया, पर इसके बावजूद उन्हें होश नहीं आया। 
इसी दौरान पिता की ऐसी स्थिति देखकर पुत्र हार्दिक भी गहरा सदमा लगा और उसे भी हार्टअटैक आ गया। पिता-पुत्र दोनों के बेहोश हो जाने पर तुरंत ही डॉक्टर को बुलाया गया। घटनास्थल पर पहुँचकर डॉक्टर ने हरेशभाई को मृत घोषित किया, जबकि हार्दिक को एम्ब्युलेंस में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू की गई। हालांकि अस्पताल पहुँचने के पहले रास्ते में ही पुत्र हार्दिक की भी मौत हो गई थी। एक ही साथ एक घंटे के अंदर माता और पुत्र दोनों की मृत्यु हो जाने के चलते राणीगा परिवार में दुख की लहर छा गई है।