गुजरात : धार्मिक प्रसंग में जा रहा परिवार हुआ सड़क दुर्घटना का शिकार, पिता और पुत्र सहित चार लोगों की मौत

चालक की डेढ़ साल की पुत्री और पत्नी को गंभीर चोट के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया

आए दिन राज्य में सड़क दुर्घटना की घटनाएँ सामने आती ही रहती है। ऐसा ही एक और मामला सुरेन्द्रनगर में लखतर तालुके से सामने आया है। जहां कडु और ओलक गाँव के बीच ट्रक और कार के बीच एक गंभीर दुर्घटना में चार व्यक्तियों की घटनास्थाल पर ही मौत हुई थी। इसके अलावा दो व्यक्तियों को गंभीर चोट भी पहुंची थी। दुर्घटना के चलते पूरे इलाके में हलचल मच गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वढ़वाण तालुका के देदादरा गाँव के और फिलहाल अहमदाबाद में रहने वाले सोहमभाई भट्ट अपने परिवार के साथ कार से देदादरा में एक धार्मिक कार्यक्रम में अपनी उपस्थिती दर्ज करवाने जा रहा था। इसी बीच कडु और ओलक गाँव के बीच कार चला रहे सोहमभाई का गाड़ी पर से नियंत्रण छूट गया। इसके चलते सामने से आ रही गोपाल नमकीन की ट्रक के साथ कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया। भयंकर एक्सीडेंट के कारण कार सड़क पर से पलटी खाकर गटर में गिर गई थी। 
दुर्घटना में कार चला रहे सोहमभाई भट्ट के अलावा उनके पुत्र कीर्तन भट्ट, रीटाबेन गोकुलभाई जोशी तथा अंजलि गोकुलभाई जोशी की गंभीर चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि सोहमभाई की डेढ़ साल की पुत्री रीवा और उनकी पत्नी क्रिष्णाबेन भट्ट को गंभीर रूप स चोटिल होने के कारण उन्हें सुरेंद्रनगर स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।