गुजरात : स्पा की आड़ में बना रहे थे नकली नोट, SOG ने सूरत के दो भाइयों को हिरासत में लिया गया

गुजरात : स्पा की आड़ में बना रहे थे नकली नोट, SOG ने सूरत के दो भाइयों को हिरासत में लिया गया

स्पा की आड़ में चला रहे नकली नोटों की दुकान में से एसओजी द्वारा 100 रुपये की 1226 नोटों सहित कुल 33 हजार से अधिक का माल जप्त किया गया

आनंद स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप द्वारा शहर के 100 फिट रोड पर स्थित क्रिस्टल स्पा में छापा मार कर नकली नोट के कारखाने का पर्दा फ़ाश किया था। पुलिस द्वारा मारे गए इस छापे में 100 रुपये की 1226 नकली नोट सहित कुल मिलाकर 33 हजार का मुद्दामाल जप्त किया गया था। आनंद स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की पेट्रोलिंग के दौरान उन्हें जानकारी मिली की पीयूष वघासीया और उसका भाई आशीष परषोत्तम वघासीय शहर के 100 फिट रोड पर स्थित शिव चरणम रोड पर स्पा चलाते है। पर इसकी आड़ में वह 100 रुपये की नकली नोट का बाजार में असली नोट के तौर पर करते है। 
एसओजी की टीम को मिली इस जानकारी के आधार पर उन्होंने क्रिस्टल स्पा में छापा मारा था। जहां से 100 रुपये की 1226 नकली नोटें मिल आई थी। इसके अलावा एसओजी द्वारा कम्प्युटर सहित अन्य साधनों को मिलाकर कुल 33 हजार से अधिक का मुद्दामाल जप्त किया गया था।
फिलहाल पुलिस द्वारा नकली नोट बनाने के लिए उन्हें सामान कहाँ से मिला और उन्होंने इन नोटों का इस्तेमाल कहाँ-कहाँ किया है इस बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पूछताछ शुरू की है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि एसओजी द्वारा पकड़े गए दोनों भाई पीयूष वघासीया और आशीष वघासिया सूरत में रहते है।