गुजरात : नवसारी की इस वृदधा का बॉलीवुड गाने पर डांस देखकर हर कोई रह जाएगा हैरान, देखें नजाकत भरे डांस का दिलकश वीडियो

गुजरात : नवसारी की इस वृदधा का बॉलीवुड गाने पर डांस देखकर हर कोई रह जाएगा हैरान, देखें नजाकत भरे डांस का दिलकश वीडियो

महिला दिवस के कार्यक्रम में 74 वर्षीय जशोदाबेन पटेल ने किया शानदार प्रदर्शन, पति के कहने पर मात्र पाँच दिनों में सीखे डांस के स्टेप्स

गुजरात के नवसारी जिले के एक 74 वर्षीय वृदधा का वुमन्स डे के दिन आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में किए गए डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 74 वर्षीय जशोदाबेन पटेल नामक बुजुर्ग का यह वीडियो देखकर हर कोई चकित हो रहा है। 
नवसारी जिले के नवसारी डिस्ट्रिक्ट सीनियर सिटीजन ट्रस्ट द्वारा 8 मार्च को विश्व महिला दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें नवसारी के इटालवा में रहने वाली जशोदाबेन पटेल ने बॉलीवुड फिल्म के गाने पर काफी शानदार नृत्य किया था। जशोदाबेन ने 'ढोलिडा' गाने की धुन पर ऐसा डांस किया कि हर कोई उनकी नजाकत को देखकर हैरान रह गया। 
74 साल कि उम्र में भी नए जमाने के गाने पर जशोदाबेन ने जिस आसानी से डांस किया है उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी ही तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चा बटौरने वाली जशोदाबेन के पति दाँत के डॉक्टर है और उनके दोनों संतान विदेश में रहते है। निवृत जीवन का आनंद लेने वाले बुजुर्ग दंपत्ति में पति के कहने पर जशोदाबेन ने मात्र पाँच ही दिनों में सभी स्टेप सीख लिए थे और कार्यक्रम में सभी के बीच डांस कर के सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया था।