गुजरात : नरेश पटेल के राजनीति में प्रवेश के सस्पेंस के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस बार कांग्रेस के लिए कर सकते हैं काम

गुजरात : नरेश पटेल के राजनीति में प्रवेश के सस्पेंस के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस बार कांग्रेस के लिए कर सकते हैं काम

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही वैसे गुजरात कांग्रेस के खेमे में हलचल देखने मिल रही है। गुजरात में फिर से अपनी प्रतिष्ठा स्थापित करने के लिए कांग्रेस हर संभव प्रयास कर रही है। कांग्रेस द्वारा इस बार सोशल मीडिया पर कांग्रेस का प्रचार करने की कमान प्रशांत किशोर को दी जा रही है। ऐसे में गुजरात में इस बार कांग्रेस कुछ नया करने जा रही है ऐसे आसार दिखाई दे रहे है। 
कांग्रेस के युवा नेताओं द्वारा विधानसभा में हल्ला बोला जा रहा है। वहीं दूसरी और भष्टाचार और पेपरलीक के मामले में भी कांग्रेस का विरोध हो रहा है। इसके अलावा खोडलधाम के ट्रस्टी और पाटीदार समाज के अग्रणी नरेश पटेल को भी कांग्रेस द्वारा जोरदार एंट्री दी जाये ऐसा लग रहा है। हालांकि नरेश पटेल ने अभी थोड़ा और समय मांगा है पर सभी पार्टियों द्वारा उन्हें पार्टी में जुडने के लिए आमंत्रण दिया जा चुका है। कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने खास तौर पर पत्र लिखकर उन्हें समाज की सेवा करने के लिए कांग्रेस में जुडने का अनुरोध किया है। 
इसके अलावा भाजपा के प्रदेश प्रमुख सी आर पाटिल के साथ भी नरेश पटेल की बैठक हो चुकी है। पर अभी भी वह राजनीति में प्रवेश करेंगे या नहीं वह एक सस्पेंस बना हुआ है। इसके अलावा प्रशांत किशोर द्वारा भी कांग्रेस के प्रचार की कमान संभाली जाएगी या नहीं इस बारे में अभी तक किसी भी पक्ष की और से ज्कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि यदि सूत्रों की माने तो प्रशांत किशोर प्रचार की कमान संभालेंगे यह पूरी तरह तय है और राहुल गांधी द्वारा भी इस बारे में अनुमति दे दी गई है।