गुजरात : बुजुर्ग बना हनीट्रैप का शिकार, दो महिलाओं समेत छह लोगों ने 22 लाख रुपये ऐंठे

गुजरात :  बुजुर्ग बना हनीट्रैप का शिकार, दो महिलाओं समेत छह लोगों ने 22 लाख रुपये ऐंठे

वृद्ध ने दो महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आये दिन गुजरात में हनी ट्रैप के मामले सामने आते रहते हैं। निर्दोष लोगों को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह महिलाओं का सहारा लेते हैं और महिलाएं अपने (महिला) काम के मुद्दों और बातचीत से लोगों को बरगला कर लाखों रुपये कमा रही हैं।  मोरबी से ऐसा ही एक हनीट्रैप का मामला सामने आया। यहां दो महिलाओं समेत छह लोगों ने एक वृद्ध को फ्लैट खरीदने के लिए टोकन देने के बहाने अगवा कर उसकी फोटो खींचकर 22 लाख रुपये ऐंठ लिए। वृद्ध ने दो महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोरबी के रहने वाले दिलीप कांतिलाल मिस्त्री, अंकित उर्फ ​​गटू दिनेश नागला, प्रशांत उर्फ ​​लालो प्रवीणभाई बारोट, अनिल उर्फ ​​देवो मोरबी में रहते हैं। जबकि विनुभाई रावल चोटिला में  रहते हैं। इसके अलावा रिंकुबेन अंकित नगला, गोंडल में रहती है और उषाबेन समेत गिरोह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।
पुलिस ने आईपीसी की धारा 364ए, 386, 387, 323, 506 (2), 120बी, 34 के तहत मामला दर्ज किया था। शिकायत के मुताबिक मोरबी में एक बुजुर्ग शिकायतकर्ता से फ्लैट खरीदने के लिए टोकन देने के बहाने छह आरोपियों ने एक साथ अपहरण कर लिया और उसकी फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल कर 22 लाख रुपये लिए। हालांकि, वृद्ध ने छह लोगों के एक गिरोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
Tags: