गुजरात : एनसीसी कैडटों की ओर से तैयार कार्ड देश की रक्षा करने वाले जवानों तक पहुंचाए जाएंगे

गुजरात  : एनसीसी कैडटों की ओर से तैयार कार्ड देश की रक्षा करने वाले जवानों तक पहुंचाए जाएंगे

कारगिल में तैनात सेना के जवानों के लिए एनसीसी कैडेटों के शुभकामना कार्ड को मुख्यमंत्री ने झंडा दिखाकर रवाना किया

‘कारगिल के वीरों को गुजरात का आभार’ अभियान के तहत देशभक्ति की थीम पर तैयार किए 29 हजार से अधिक शुभकामना कार्ड
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गुजरात के एनसीसी कैडेटों की ओर से ‘कारगिल के वीरों को गुजरात का आभार’ और ‘एक मैं सौ के लिए’ अभियान के पांचवें चरण के अंतर्गत देशभक्ति की थीम पर तैयार किए गए 29 हजार से अधिक शुभकामना कार्ड को कारगिल सरहद पर तैनात सेना के जवानों को भेजने के लिए झंडा दिखाकर रवाना किया। 
गांधीनगर स्थित मुख्यमंत्री आवास पर शनिवार को आयोजित इस फ्लैग ऑफ कार्यक्रम में गुजरात तथा केंद्रशासित प्रदेश दादरा-नगर हवेली तथा दमन-दीव के एनसीसी कैडेटों की ओर से देशभक्ति की थीम पर तैयार किए गए शुभकामना कार्ड की प्रदर्शनी को श्री रूपाणी ने दिलचस्पी से देखा और कैडेटों को प्रोत्साहित किया। 
उल्लेखनीय है कि एनसीसी कैडेटों की ओर से ‘कारगिल के वीरों को गुजरात का आभार’ अभियान के अंतर्गत तैयार किए गए 29 हजार से अधिक इन शुभकामना कार्ड को उत्तरी कमान के मुख्यालय उधमपुर भेजा जाएगा और वहां से कारगिल सरहद पर तैनात भारतीय सेना के जवानों को ये कार्ड पहुंचाकर उनका जोश बढ़ाने के साथ ही आभार व्यक्त किया जाएगा। 
इस अवसर पर सांसद डॉ. किरीट सोलंकी, पूर्व मंत्री  रमणभाई वोरा, उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव  एसजे हैदर, एनसीसी निदेशालय गुजरात के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल अरविंद कपूर, उप निदेशक ब्रिगेडियर हर्षवर्धन सिंह, निदेशक ग्रुप कैप्टन संजय वैष्णवी सहित एनसीसी के उच्च अधिकारी और कैडेट उपस्थित थे। 
Tags: Gujarat